संगरूर शराब कांड में हुई 8 लोगों की मौत, मचा हड़कंप
संगरूर शराब कांड में हुई 8 लोगों की मौत, मचा हड़कंप
Share:

संगरूर: पंजाब (Punjab) में संगरूर के गुजरां गांव में बुधवार हुए शराब कांड में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 8 हो गया है। मृतकों में गुजरान गांव से 6 लोग एवं ढंडोली से 2 लोग सम्मिलित हैं, इसमें से दो सगे भाई थे। सभी ने जहरीली शराब पी रखी थी, स्थिति बिगड़ने पर पटियाला के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था। प्राप्त खबर के अनुसार, अस्पताल में कुल 17 मरीज गए थे। मौत से बचे लोगों का चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। 

जहरीली शराब पीने वाले सभी लोगों के बारे में बताया जा रहा है कि ये दलित परिवारों से संबंध रखते थे। ग्रामीणों के अनुसार, गांव के ही रहने वाले कुछ लोग अवैध शराब की तस्करी करते हैं तथा गांव में जहरीली शराब लेकर आए थे। इतनी बड़ी घटना के पश्चात् गांव के लोगों का पुलिस प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट गया। मामले के सिलसिले में पुलिस ने गांव के रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक लोगों के परिजन इंसाफ और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

गांव के लोगों ने बताया कि यहां सरेआम नाजायज तौर पर शराब बेची जाती है। पुलिस प्रशासन को सब कुछ पता है, मगर कार्रवाई नहीं होती। हम चाहते हैं कि निर्धन परिवारों को मुआवजा मिले एवं दोषियों को सजा। जिले के डिप्टी कमिश्नर जितेंद्र जोरवाल ने बताया कि हमने इस पूरे मामले की तहकीकात के लिए एक एसआईटी बना दी है, जो 72 घंटे में रिपोर्ट देगी। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। संगरूर के SSP सरताज सिंह चाहल ने बताया कि हमने इस पूरे मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही इस गांव के रहने वाले हैं। हम तहकीकात कर रहे हैं कि शराब कहां से लाई गई थी तथा उसमें क्या मिलाया गया था।  

बंगाल में बच्चों की दुर्दशा ! NCPCR ने राष्ट्रपति मुर्मू को सौंपी हैरान करने वाली रिपोर्ट, क्या होगा एक्शन ?

जयपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, 3 बच्चों सहित जिंदा जल गए 5 लोग

2 बच्चों की मां से प्यार करना शख्स को पड़ा भारी, लोगों ने मिलकर पिलाया पेशाब और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -