2 बच्चों की मां से प्यार करना शख्स को पड़ा भारी, लोगों ने मिलकर पिलाया पेशाब और फिर...

2 बच्चों की मां से प्यार करना शख्स को पड़ा भारी, लोगों ने मिलकर पिलाया पेशाब और फिर...
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां युवक को अपने ही समाज की शादीशुदा महिला से प्यार करना महंगा पड़ गया। महिला अपने बच्चों को छोड़कर शादीशुदा प्रेमी के साथ भाग गई थी। तत्पश्चात, उसके घरवालों ने दोनों को पकड़ा फिर युवक के साथ आरम्भ हुई कभी ना भूलने वाली बर्बरता। महिला के ससुराल वालों ने अपने समाज के लोगों के साथ मिलकर शख्स को जमकर पीटा। इस के चलते उसे जूते-चप्पलों की माला पहनाई, सिर मुंडवाया, आधी मूंछ काटी एवं पेशाब पिलाया। यह वायरल वीडियो 4-5 दिन पहले का बताया जा रहा है।

घटना के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि बंजारा समाज के शादीशुदा युवक जितेंद्र सिंह को अपने ही समाज की दो बच्चों की मां से प्रेम हो गया। कुछ दिनों पहले दोनों राजस्थान भाग गए थे। जब महिला के ससुराल वालों को उनके राजस्थान में रहने का पता चला तो दोनों वहां से पकड़कर भाटपचलाना लाया गया। तत्पश्चात, दोनों को खूब पीटा इतना ही नहीं प्रेमिका से भी युवक को चप्पलों से पिटवाया, जूते-चप्पलों की माला पहनाई। फिर भी अपराधियों का मन नहीं भरा तो युवक को बोतल में भरकर पेशाब भी पिलाया। 

वही वहां उपस्थित लोगों ने इस हरकत का वीडियो बना लिया तथा इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले पर एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने कहा कि सोशल मीडिया पर युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है। मगर, अभी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। लेकिन अपराधियों के विरुद्ध कड़ा एक्शन लिया जाएगा। 

'3 वर्षीय बच्ची को पीटा, बांधकर उल्टा लटकाया', डेकेयर सेंटर में बच्चों के साथ हुई दरिंदगी

'हम मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें...’, लालू की पार्टी के नेता ने दी सरेआम धमकी

'भविष्य में ऐसा नहीं होगा..', आयुर्वेदिक दवाओं के विज्ञापन पर सुप्रीम कोर्ट में पतंजलि आयुर्वेद ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -