बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, दो डबल डेकर बसों में भिड़ंत, 8 की मौत, कई घायल
बाराबंकी में दर्दनाक हादसा, दो डबल डेकर बसों में भिड़ंत, 8 की मौत, कई घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। लोनी कटरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में आठ लोगों की जान चली गई, जबकि दर्जनों यात्री जख्मी बताए जा रहे हैं। मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में भिड़ंत हो गई। एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है, जिसमें 8 मुसाफिरों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है। बता दें कि दिल्ली से बिहार जाने वाली ज्यादातर प्राइवेट डबल डेकर बसें यात्रियों को लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से ही होकर जाती हैं। शुक्रवार को भी कई बसें जा रही थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर जब आगे वाली बस रुकी, तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार दूसरी डबल डेकर बस उसमे जा घुसी।

 

इस हादसे में डबल डेकर बस में मौजूद 8 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और काफी लोग घायल हो गए हैं। मौके पर बाराबंकी पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची हुई है। घायलों को इलाज के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं और मृतकों के परिजनों तक सूचना पहुंचाई जा रही है।

बेटियों के लिए बाप पुलिस को देता रहा चकमा, जानिए क्या है पूरा मामला

केन्या में नौ अगस्त को होने वाले चुनाव के लिए सुरक्षा बढ़ाई गई

ओडिशा में बिजली गिरने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 बुरी तरह घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -