पुलिस लाईन में हुआ फिदायीन हमला, 8 सुरक्षाकर्मी शहीद
पुलिस लाईन में हुआ फिदायीन हमला, 8 सुरक्षाकर्मी शहीद
Share:

श्रीनगर। पुलवामा में शनिवार की सुबह फिदायीन हमला हो गया। यह हमला पुलिस लाईंस क्षेत्र में हुआ। इस हमले में 8 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं। आतंकियों के हमले से जवान घिर गए थे। उन्हें संभलने का मौका भी नहीं मिला। आतंकी पुलिस लाईन के क्वार्ट परिसर में दाखिल हो गए। इन क्वार्टस में पुलिसकर्मी अपने परिजन के साथ रहते हैं। हालांकि हमले को लेकर जानकारी सामने आई है कि हमले से पहले लगभग 3 संदिग्धों को यहाॅं पर देखा गया था।

पुलवामा दक्षिण कश्मीर क्षेत्र में है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली। मुठभेड़ के बाद पुलवामा में इंटरनेट सुविधा बंद कर दी गई है। क्षेत्र में जमकर गोलीबारी हुई। यहाॅं से सुरक्षाबल ने लगभग 36 परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया। जवानों ने घटना के बाद क्षेत्र में निगरानी कड़ेतौर पर की। जानकारी सामने आई है कि हमले के दरमियान केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर के हालातों की समीक्षा के लिए बैठक की।

इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल,गृह सचिव राजीव महर्षि, खुफिया ब्यूरो आईबी के प्रमुख राजीव जैन और गृह मंत्रालय के अन्य अधिकारी शामिल शामिल थे। हमले में जो जवान घायल हुए हैं उनमें जवान प्रभु नारायण, पम्मी कुमार, एसबी राज सुधाकर व पुलिस जवान मोहम्मद याकूद जोरा शामिल हैं।

कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़, लश्कर कमांडर ढेर

पत्थरबाजी के विरूद्ध कार्रवाई में गई 2 की जान, स्कूल काॅलेज हुए बंद

कश्मीर में आतंकी हमले में 8 जवान शहीद, 2 आतंकी व पाक के 3 रेंजर्स को किया ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -