रिलीज हुआ 777 चार्ली का टीज़र, यहां देंखे वीडियो
रिलीज हुआ 777 चार्ली का टीज़र, यहां देंखे वीडियो
Share:

777 चार्ली पैन इंडिया में रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रक्षित शेट्टी की यह फिल्म पांच भाषाओं कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। किरणराज के. द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी चार्ली नाम के एक आदमी और कुत्ते के बीच बिना शर्त प्यार के बारे में एक सुंदर कहानी को प्रदर्शित करने के लिए है। 777 चार्ली के निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी करते हुए रक्षित शेट्टी के प्रशंसकों को जन्मदिन की बधाई दी। 

टीज़र में चार्ली नाम के एक आवारा कुत्ते की रक्षित द्वारा निभाए गए नायक धर्म के जीवन की एक प्यारी यात्रा दिखाई गई है। कुत्ता, चार्ली जीवन और शरारती विचित्रताओं से भरा है। उनकी दिल को छू लेने वाली कहानी धर्म की तरह ही दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिसने वीडियो देखा है उसे पता होगा कि फिल्म की रिलीज की गिनती करना कितना खूबसूरत है। आगामी फिल्म में संगीता श्रृंगेरी, राज बी शेट्टी, दानिश सैत, बॉबी सिम्हा और अन्य भी हैं। टीजर को ट्विटर पर शेयर करते हुए रक्षित ने लिखा,  "We hope that you will receive our labour of love, with love. #LifeOfCharlie is now out."

 

कॉलीवुड के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज ने हाल ही में घोषणा की कि फिल्म का मलयालम संस्करण पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस खबर को साझा करते हुए लिखा, "मुझे #777 चार्ली से बहुत सारे फुटेज देखने का सौभाग्य मिला है। मैं आपको बता नहीं सकता कि हम @पृथ्वीराजप्रोड में सहयोगी बनकर कितने खुश हैं।" इस बीच, रक्षित हेमंत एम राव की अगली, सप्त सागरदाचे येलो में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

वे महिला एनिमेटेड किरदार जिन्होंने मानदंडों को और रूढ़ियों को तोड़ा

नेटफ्लिक्स के 'नेवर हैव आई एवर' के सीजन 2 से बाहर हुए Chrissy Teigen

एक बार फिर अपने पति के साथ काम में वापसी करेंगी सोफी टर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -