दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर 75 वर्षीय बुजुर्ग ने किया युवती से रेप
दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर 75 वर्षीय बुजुर्ग ने किया युवती से रेप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के जुहू में 35 वर्षीय एक महिला के साथ 75 वर्षीय बुजुर्ग व्यापारी द्वारा बलात्कार की घटना सामने आई है। इतना ही नहीं अपराधी ने पीड़िता को दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला को डी गैंग द्वारा धमकीभरा कॉल भी किया गया। 

MIDC पुलिस थाने के मुताबिक, कारोबारी ने पीड़ित महिला से कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था तथा उसे वापस नहीं किया था। तत्पश्चात, जैसे ही उसने अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई, अपराधी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। मामले में आगे तहकीकात जारी है। 

वही दूसरी तरफ ऐसे ही एक अन्य मामले में मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट ने साड़ी की एक दुकान के 23 वर्षीय सेल्समैन को 3 वर्ष के कैद की सजा सुनाई है। अपराधी ने दुकान में आई एक नाबालिग ग्राहक के साथ कपड़े पहनाने में सहायता के बहाने यौन दुराचार किया था। आरोप सेल्समैन के अधिवक्ता ने दलील दी थी कि उसने लड़की की मां द्वारा खरीदी गई साड़ी पर डिस्काउंट नहीं दिया था, इसलिए उसने यह झूठी शिकायत दर्ज करवाई। इसे खारिज करते हुए स्पेशल जज अनीस एजे खान ने अपने आदेश में कहा, 'कोई मां कीमत में डिस्काउंट पाने के लिए अपनी नाबालिग बेटी की अस्मत दांव पर नहीं लगाएगी।' यह मामला 2016 में घटित हुआ था। 

उत्तराखंड से गिरफ्तार हुए 200 कांग्रेसी, जानिए क्या है मामला?

राजनीति में आते ही भार्गव पर चढ़ा सियासी रंग! संजय शुक्ला के पिता से बोले- 'मुकाबला पोते और बेटे में है'

कांग्रेस की महिला नेता की गुंडई, बीच सड़क पर पकड़ी पुलिस अफसर की कॉलर, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -