राजनीति में आते ही भार्गव पर चढ़ा सियासी रंग! संजय शुक्ला के पिता से बोले- 'मुकाबला पोते और बेटे में है'
राजनीति में आते ही भार्गव पर चढ़ा सियासी रंग! संजय शुक्ला के पिता से बोले- 'मुकाबला पोते और बेटे में है'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर महापौर के लिए बीजेपी उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव चुनावी रंग में रंगे दिखाई देने लगे हैं। नाम के ऐलान के पश्चात् से ही उन्होंने जनसंपर्क बढ़ा दिया है। बुधवार को वे ई-रिक्शा में सवार दिखाई दिए तो वहीं बीजेपी के कई नेताओं से भी मुलाकात की। भार्गव 18 जून को नामांकन दाखिल करेंगे। 

बृहस्पतिवार को पुष्यमित्र भार्गव ने उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला के पिता और वरिष्ठ बीजेपी नेता विष्णुप्रसाद शुक्ला का आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचे। शुक्ला ने भी गर्मजोशी से भार्गव का स्वागत किया। कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला के बेटे सागर ने भी स्वागत किया। पुष्यमित्र ने बड़े भैया मतलब विष्णुप्रसाद शुक्ला से जीत का आशीर्वाद लिया। भार्गव ने बड़े भैया से बोला कि मैं आपके पोते जैसा ही हूं। इस बार के चुनाव में पोते व बेटे में मुकाबला है। पुष्यमित्र भार्गव ने उनसे बोला कि आपका आशीर्वाद बनाए रखना जैसा कि आप पहले भी रखते आए हैं। जब उन्होंने कहा कि बाबूजी, मुझे जीत का आशीर्वाद दीजिए, इस पर विष्णुप्रसाद शुक्ला ने कहा कि विचारों की जीत होगी।

बुधवार दोपहर में अधिकृत रूप में बीजेपी का महापौर उम्मीदवार घोषित होते ही पुष्यमित्र भार्गव सियासी रंग में दिखाई दिए। अतिरिक्त महाअधिवक्ता पद से इस्तीफा देते ही अदालत में अधिवक्ताओं ने बधाई दी। यहां से वे मंझे हुए राजनेता की भांति ई-रिक्शा से रवाना हुए। रणजीत हनुमान मंदिर में दर्शन किए। तत्पश्चात, महूनाका चौराहे पर स्थापित लक्ष्मण सिंह गौड़ प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। शाम को बीजेपी दफ्तर पहुंचे। यहां कोर कमेटी की बैठक से पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी समेत अन्य नेताओं से मुलाकात की। उनके घर में भी जश्न का माहौल रहा। बधाइयों का दौर चलता रहा। MLA रमेश मेंदोला, गौरव रणदिवे समेत कई नेताओं से घर जाकर भी भेंट की। 

'अदालतों में ताला लगा दे सरकार...', आखिर ऐसा क्यों बोले ओपी राजभर

पैगंबर विवाद: पाकिस्तानी मौलाना समझ गया लेकिन भारतीय मुस्लिम कब समझेंगे?

ED की पूछताछ से छूट मिलते ही मोदी सरकार पर हमला करने लगे राहुल, जानिए अग्निवीर पर क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -