उत्तराखंड से गिरफ्तार हुए 200 कांग्रेसी, जानिए क्या है मामला?
उत्तराखंड से गिरफ्तार हुए 200 कांग्रेसी, जानिए क्या है मामला?
Share:

देहरादून: राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से पूछताछ के लिए बुलाने के विरोध में कांग्रेसियों ने राजभवन कूच करने पहुंचे। हाथीबड़कला के समीप पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर प्रदर्शनकारियों को रोका। तत्पश्चात, पुलिस एवं प्रदर्शनकारियों में खूब नोकझोंक और धक्का मुक्की हुई। प्रदर्शन कर रहे प्रदेश अध्य्क्ष करन माहरा समेत कांग्रेस के 200 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। MLA अनुपमा रावत समेत कई कार्यकर्ता इस के चलते जमीन पर लेट गए। जिन्हें पुलिस ने बमुश्किल उठा कर गाड़ी में डाला। पुलिस लाइन ले जाने के पश्चात् उन्हें निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। 

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से कांग्रेस नेता अध्यक्ष राहुल गांधी को तहकीकात के नाम पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने और एआईसीसी मुख्यालय दिल्ली को सील किए जाने के विरोध में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला फूंककर विरोध व्यक्त किया। 

वक्ताओं ने बताया कि मोदी सरकार हिटलरशाही पर उतर आई है। लोकतंत्र को समाप्त किए जाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। प्रदेश अध्य्क्ष करन मेहरा, खटीमा विद्यायक भुवन कापड़ी, सूर्यकांत धस्माना,दिनेश अग्रवाल, गरिमा दसोनी,लाल चंद शर्मा समेत बड़े आँकड़े में कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बोला कि केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए राहुल गांधी को ईडी के बयानों के बहाने परेशान कर रही है। जो निंदनीय है। नगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा इसके विरोध में कांग्रेसी गुरुवार को देहरादून में राजभवन का घेराव कर प्रदर्शन करेंगे। 

'अदालतों में ताला लगा दे सरकार...', आखिर ऐसा क्यों बोले ओपी राजभर

पैगंबर विवाद: पाकिस्तानी मौलाना समझ गया लेकिन भारतीय मुस्लिम कब समझेंगे?

ED की पूछताछ से छूट मिलते ही मोदी सरकार पर हमला करने लगे राहुल, जानिए अग्निवीर पर क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -