70 के हुए थलाइवा, पीएम मोदी और ए आर रहमान ने खास अंदाज में किया विश
70 के हुए थलाइवा, पीएम मोदी और ए आर रहमान ने खास अंदाज में किया विश
Share:

दक्षिण फिल्म जगत में भगवान का दर्जा पा चुके मेगास्टार रजनीकांत शनिवार के दिन अपना 70वां बर्थडे मना रहे हैं। रजनीकांत ने अपने अंदाज तथा अभिनय से ऑडियंस के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है। विश्व भर में उनकी फैन फॉलोइंग है। विशेष बात तो ये है कि हर जनरेशन के लिए वे रोल मॉडल रहे हैं तथा उन्हें लोगों का भरपूर स्नेह मिलता आया है। आज इस विशेष अवसर पर भी अभिनेता को हर ओर से शुभकानाएं प्राप्त हो रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई सितारों ने रजनीकांत को बधाई दी हैं। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर रजनीकांत को बधाई देते हुए लिखा- प्यारे रजनीकांत जी, आपको जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं। ईश्वर करे आप हमेशा स्वस्थ रहें तथा लंबी आयु तक जिएं। इसके अतिरिक्त दिग्गज म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने इस अवसर पर लिखा- सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन के अवसर पर उनके प्रशंसकों की ओर से ये CDP जारी करते हुए मैं बहुत खुश तथा सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

साउथ के ही अभिनेता वेंकट प्रभु ने रजनीकांत के बर्थडे पर लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं थलाइवा। तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने भी रजनीकांत को विश किया। उन्होंने लिखा- अपने लगातार काम करते रहने तथा गजब की प्रतिभा के कारण रजनी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उनकी लंबी आयु की कामना करता हूं। आपको बता दें कि रजनीकांत शनिवार को अपना 70वां बर्थडे मना रहे हैं। 70 वर्ष की आयु में भी वे फिल्मों में एक्टिव हैं तथा ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं।

जानिए भरत जाधव के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

सैंडलवुड ड्रग केस: अभिनेत्री संजना गलरानी हुई रिहा, कोर्ट से किया गया था ये आग्रह

रजनीकांत को भगवान मानते हैं दक्षिण भारत के लोग, बॉलीवुड में भी चलता है सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -