सैंडलवुड ड्रग केस: अभिनेत्री संजना गलरानी हुई रिहा, कोर्ट से किया गया था ये आग्रह
सैंडलवुड ड्रग केस: अभिनेत्री संजना गलरानी हुई रिहा, कोर्ट से किया गया था ये आग्रह
Share:

कन्नड़ सिनेमा जगत मतलब सैंडलवुड में चल रहे ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री संजना गलरानी को कर्नाटक उच्च न्यायालय ने बेल दे दी है। बताया जा रहा है कि संजना को मेडिकल सहायता के लिए बेल प्राप्त हुई है। कुछ वक़्त पूर्व संजना गलरानी ने अपनी बेल की अर्जी डाली थी, जिसके पश्चात् उच्च न्यायालय से मेडिकल समस्यां के चलते उन्हें रिहा करने का निर्णय सुनाया है।

संजना गलरानी की बेल में बताया गया था कि उन्हें मेडिकल मदद की कड़ी आवश्यकता है। यदि उनकी सर्जरी शीघ्र से शीघ्र नहीं हुई तो उन्हें हैमरेज हो सकता है। ऐसे में अदालत ने सरकारी हॉस्पिटल में संजना की आवश्यक जाँच करवानी की अनुमति दी थी, जिसके पश्चात् अब उन्हें रिहा कर दिया गया है। आपको बता दें कि संजना गलरानी को 8 सितम्बर को सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया था। 

सेंट्रल क्राइम ब्रांच मतलब CCB ने ड्रग्स मामले से जुड़े 12 लोगों को हिरासत में लिया था। इसमें संजना के साथ अभिनेत्री रागिनी द्ववेदी, नियाज, रवि, शंकर, राहुल, विरेन खन्ना, लूम पेप्पर तथा प्रतीक शेट्टी सम्मिलित थे। बीते माह संजना तथा अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की जमानत की अर्जी को कर्नाटक उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था। इन दोनों अभिनेत्रियों को कथित तौर पर पार्टियों में ड्रग्स क्रय करने तथा उनका उपयोग करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। 

बॉलीवुड की टार्जन गर्ल ने अपनी एक्टिंग से किया था फैंस के दिलों पर कब्ज़ा

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट के पास मिला कोकीन, हुआ गिरफ्तार

टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सोनू सूद ने मारी पहली बाजी, इस वजह से मिला सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -