जानिए भरत जाधव के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें
जानिए भरत जाधव के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें
Share:

मराठी फिल्मों के जाने माने एक्टर भरत जाधव को आज के समय में अकुन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, हम बता दें कि आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है।  भरत जाधव एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं, जो मूल रूप से मराठी फिल्मों, थिएटर और टेलीविजन शो में अभिनय के लिए जाने जाते है। भरत जाधव को एक हास्य अभिनेता के रूप में मराठी फिल्मों और सिनेमाघरों के नायक के रूप में जाना जाता है। मारुति प्ले ऑल द बेस्ट में अंकुश चौधरी और संजय नार्वेकर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद भारत और भी ज्यादा फेमस हो गए , जिसके बाद से उन्होंने 3000 से अधिक शो में भी काम किया है।

भरत जाधव ने 1985 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जब वह शाहीर सेबल के निर्देशन में डांस ट्रुप महाराष्ट्री लोकधारा से जुड़े अभिनेता को ऑल द बेस्ट, साही रे साही, श्रीमंत दामोदर पंटा और कई अन्य लोगों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। कुछ सबसे उल्लेखनीय मराठियों की फिल्मों जैसे जात्रा, पचाडेला, मस्ता चलले अमाचा, श्रीमंत दामोदर पंटा, सत न गत और कई अन्य अक्टूबर के अंत से अभिनेता भरत जाधव की नई मराठी टीवी श्रृंखला सुखी मनसा सदरा ने कलर्स मराठी पर प्रसारित किया। 

लेकिन अब ऐसा लगता है कि चिमनराव के जीवन में एक मोड़ आने वाला है। जैसा कि अभिनेता ने एक महिला के रूप में उनकी एक तस्वीर साझा की। अभिनेता ने निर्देशक केदार के साथ यह सेल्फी अपने इंस्टा हैंडल पर पोस्ट की। भारत ने एक महिला के विग, झुमके आदि पहने हैं। अभिनेता और निर्देशक दोनों के चेहरे पर हल्की मुस्कान है।  इतना ही नहीं उनकी इस तस्वीर को देखकर उनके कई फैंस उन्हें भरभर कर कमैंट्स कर रहे है. और उनके इस नए गेटअप की सरहाना कर रहे है।

शरद पवार के 80वें जन्मदिन के मौके पर शुरू होगा ऑनलाइन मंच ‘महाशरद’

तेलंगाना में आया भूकंप, ग्रामीणों ने छोड़ा घर

यूपी में पंचायत चुनाव लड़ेगी 'आप', सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -