केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच
केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद वाई नाइक कोविड से संक्रमित पाए गए हैं. उन्‍होंने खुद ट्वीट कर यह सूचना दी. उन्‍होंने बताया कि मैंने आज कोविड जांच कराई थी. जांच नतीजे में मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं. लेकिन यह सामान्‍य सीमा के दायरे में है जिसके चलते मैंने होम आइसोलेशन में रहने का निर्णय लिया है. बीते कुछ दिनों के बीच जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं. वे भी कोविड जांच करवाएं और अवश्य सावधानी बरतें.  

बता दें कि पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी कोविड संक्रमित पाए गए हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. फ‍िलहाल वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं. सेना के रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल ने जारी बयान में बताया है कि प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं. जिसके पहले उनकी ब्रेन सर्जरी की गई थी. पूर्व राष्‍ट्रपति को सोमवार की दोपहर को सैन्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और सर्जरी से पहले उनमें कोविड की पुष्टि हुई थी. पूर्व राष्‍ट्रपति जुलाई 2012 से 2017 तक देश के राष्ट्रपति रहे.

बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोविड से संक्रमित पाए गए थे. उन्‍होंने भी संपर्क में आए लोगों से जांच का अनुरोध किया. हालांकि बीते दिनों बीजेपी  सांसद मनोज तिवारी के शाह के कोविड निगेटिव पाए जाने के दावे पर भी प्रश्न उठे थे. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बयान जारी इस बात की पुष्टि कि अमित शाह की कोविड जांच नहीं की गई है. बीते दिनों कोविड संक्रमित पाए गए चर्चित शायर राहत इंदौरी का भी हार्ट अटैक के बाद उनकी मौत हो गई. 

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

ब्राज़ील में बढ़े कोरोना के केस, 24 घंटों में इतने हुए मामले

यूपी में मचा तहलका, कोरोना पॉजिटिव पाए गए महंत नृत्यगोपाल के संपर्क में आए थे पीएम-सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -