इंडियन सुपर लीग 2020: गोवा में 11 टीमों के 7 खिलाड़ियों में पाया गया कोरोना संक्रमण
इंडियन सुपर लीग 2020: गोवा में 11 टीमों के 7 खिलाड़ियों में पाया गया कोरोना संक्रमण
Share:

इंडियन सुपर लीग अगले महीने तीन अलग-अलग स्थानों पर शुरू होना है- जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, मडगांव; जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम, बम्बोलिम; और तिलक मैदान स्टेडियम, वास्को के नीचे घातक COVID 19 खतरा है। COVID-19 प्रोटोकॉल को लागू करने के लिए लीग प्रशासन उत्सुक है। भारत और विदेश के खिलाड़ियों की 11 टीमों ने लीग के लिए खेले जाने के लिए पंजीकरण कराया है।

11 क्लबों में से एफसी गोवा, हैदराबाद एफसी और केरल ब्लास्टर्स एफसी ने अपने निर्दिष्ट स्थानों पर प्री-सीजन प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, जबकि बेंगलुरु एफसी बेल्लारी में अपनी अकादमी में तैयारी कर रहा है। ISL द्वारा अनुशंसित संगरोध के बाद शेष टीमें अपना अभ्यास शुरू कर देंगी। चेन्नईयिन एफसी ने अभी तक आगमन की तारीख की घोषणा नहीं की है और एससी पूर्वी बंगाल का दस्ता 16 अक्टूबर तक गोवा पहुंच जाएगा। विदेशी आगमन के बीच, जमशेदपुर एफसी के पीटर हार्टले और नेरिजस वाल्स्कीस पिछले शुक्रवार को भारत पहुंचे और नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के उरुग्वे के हमलावर फेडरिको गैलेगो भी पहुंचे हैं। गोवा में पहुंचने वाले पहले हीरो आईएसएल संगठन एटीके मोहन बागान एफसी और जमशेदपुर एफसी थे। एटीके के एंटोनियो लोपेज हब्स, मोहन बागान गोवा पहुंचने वाले पहले आईएसएल मुख्य कोच थे, इसके बाद जमशेदपुर एफसी के ओवेन कोयले और नॉर्थएस्ट यूनाइटेड एफसी के जेरार्ड नूस थे। केरल ब्लास्टर्स एफसी के किबु विकुना शनिवार को पहुंचे और हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच मैनुअल मारकेज भी पहुंचे। मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कोच स्पैनिश सर्जियो लोबेरा और एफसी गोवा के स्पैनियार्ड जुआन फेरैंडो सोमवार को पहुंचेंगे और टीम पोस्ट-संगरोध में शामिल होंगे। ओडिशा एफसी के मुख्य कोच स्टुअर्ट बैक्सटर का वीजा अनुमोदन अभी भी लंबित है।

खिलाड़ियों, कोच और स्टाफ टीम COVID-19 के परीक्षा परिणामों में से, सात खिलाड़ियों और एक सहायक कोच ने सकारात्मक परीक्षण किया। वे स्पर्शोन्मुख मामले हैं और टीम की पहचान उजागर नहीं की गई है। वे अपने संबंधित होटलों में अलगाव में हैं। संगरोध के दौरान पांच परीक्षण और गोवा में आने से पहले तीन परीक्षण एक निवारक उपाय के रूप में आयोजित किए जाते हैं।

IPL 2020: धोनी और वार्नर की टीम में मुकाबला आज, पिछले मैच में SRH ने मारी थी बाज़ी

स्क्वैश ओपन 2020 के तीसरे राउंड में पहुंचे जोशना और घोषाल मिस्र

RCB की जीत पर बेहद खुश हैं कप्तान कोहली, कहा- टीम की तैयारी काफी अच्छी थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -