RCB की जीत पर बेहद खुश हैं कप्तान कोहली, कहा- टीम की तैयारी काफी अच्छी थी
RCB की जीत पर बेहद खुश हैं कप्तान कोहली, कहा- टीम की तैयारी काफी अच्छी थी
Share:

अबुधाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को IPL-13 के मैच में मात देने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह टीम के संपूर्ण प्रदर्शन से बेहद खुश हैं। बता दें कि RCB ने KKR को 82 रन से पराजित किया था। बेंगलुरु की ओर से एबी डीविलियर्स ने 33 गेंदों में पांच चौकों और छह छक्के की सहायता से नाबाद 73 और देवदत्त पडिकल के 37 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन की पारी खेली, जिसकी बदौलत 194 रन बनाए जबकि कोलकाता की टीम नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी।

विराट ने कहा कि, "टीम ने इस साल IPL में अच्छा प्रदर्शन किया है और यहां हमारे लिए अच्छी शुरुआत करना बेहद आवश्यक था। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि जब भी टीम को आवश्यकता पड़ रही है तो हर प्लेयर अपना योगदान दे रहा है। क्रिस मोरिस के आने से टीम का गेंदबाजी विभाग सशक्त हुआ है। टॉस के वक़्त लग रहा था कि पिच शारजाह के पहली पिच जैसी नहीं है। ऐसा लगा कि पिच धीमी होगी। एक खिलाड़ी को छोड़कर सभी संघर्ष कर रहे थे।" 

कोहली ने आगे कहा कि, "हमने सोचा पिच को देखते हुए 165-170 रन का स्कोर पर्याप्त रहेगा, किन्तु हमारी तैयारी काफी अच्छी थी। तीन हफ्तों के शिविर से मदद मिली। हमारी रणनीति साफ़ है और हमें पता है कि मैदान पर क्या करना है। यह सब कुछ मानसिकता पर निर्भर करता है और यह सकारात्मक है। यदि आपका गेंदबाजी विभाग सशक्त है तो आप टूर्नामेंट में मजबूती से टिक सकते हैं।"

भारतीय युवा निहाल सरीन जूनियर स्पीड शतरंज चैंपियन ऑनलाइन 2020 में हासिल की जीत

अपाचे ने विश्व स्तर पर 4 मिलियन बिक्री कर बनाया नया रिकॉर्ड

IPL 2020: कितने दिन तक टीम से बाहर रहेंगे ऋषभ पंत ? DC के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -