स्क्वैश ओपन 2020 के तीसरे राउंड में पहुंचे जोशना और घोषाल मिस्र
स्क्वैश ओपन 2020 के तीसरे राउंड में पहुंचे जोशना और घोषाल मिस्र
Share:

मिस्र के काहिरा में 10 अक्टूबर से 17 अक्टूबर, 2020 तक CIB मिस्र स्क्वैश ओपन 2020 हो रहा है। भारत के अग्रणी स्क्वैश खिलाड़ी सौरव घोषाल अप्रैल 2019 में विश्व के शीर्ष 10 में पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी हैं और जोशना चिनप्पा, 2014 स्क्वैश महिला युगल जीतकर भारत की पहली स्क्वैश चैंपियन बनी हैं, स्क्वैश में कॉमनवेल्थ से पहली पदक स्क्वैश ओपन 2020 में भारतीय देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। घोषाल और चिन्नाप्पा छह महीने के लॉकडाउन के बाद राउंड एक और दो में अपनी सफलता से खुश थे।

लॉकडाउन के दौरान, घोषाल और चिनप्पा मार्च से क्रमशः कोलकाता और चेन्नई में थे। घोषाल ने वापस खेलने में प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने हार के बारे में बताया क्योंकि विरोधी ने ओपनिंग में घोषाल की वापसी का पूरा फायदा उठाया। वर्ल्ड नंबर 13 घोषाल ने 34 वें नंबर के अंग्रेज खिलाड़ी टॉम रिचर्ड्स को 11 वें, 11-9, 11-4, 11-1 से राउंड 2 में हराया और वर्ल्ड नंबर 11 चिनप्पा ने स्कॉटलैंड की लिसा ऐटकेन के खिलाफ पहला गेम ड्रॉ करवाकर 7-11, 11-4 की बढ़त बनाई। , 11-3, 11-6 से जीत दर्ज की। विजेता को दी जाने वाली पुरस्कार राशि व्यक्तिगत रूप से पुरुष और महिला चैंपियन के लिए $ 270,000 है।

जोशना चिन्नपा का सामना मिस्र की फरीदा मोहम्मद से होगा और सौरव घोषाल का सामना मिस्र के माजेन हेशम से होगा। घोषाल 1 नवंबर को सीमित यात्रा कनेक्टिविटी के कारण कतर क्लासिक शुरुआत के लिए मिस्र में वापस आ गया है जबकि जोशना चिनप्पा अपने मिस्र के खुले अभियान के बाद घर पर वापस आ जाएगी।

RCB की जीत पर बेहद खुश हैं कप्तान कोहली, कहा- टीम की तैयारी काफी अच्छी थी

भारतीय युवा निहाल सरीन जूनियर स्पीड शतरंज चैंपियन ऑनलाइन 2020 में हासिल की जीत

भारतीय पैडलर साथियान पोलैंड पर की जाएगी कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -