पुलिस की सफलता पर फिरा पानी, 2 पुलिसकर्मियों समेत 7 लोगों की मौत
पुलिस की सफलता पर फिरा पानी, 2 पुलिसकर्मियों समेत 7 लोगों की मौत
Share:

आगरा : उत्तर प्रदेश में अपराधों की रोकथाम नामुमकिन सी लगती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. यूपी पुलिस को इस बार एक सफलता हाँथ लगी लेकिन यह ख़ुशी ज्यादा देर तक नहीं रही. दरअसल मामला कुछ यूँ है कि अलीगढ के अतरौली इलाके से एक लड़की को अगवा कर लिया गया था जिसकी तलाश में यूपी पुलिस जुटी हुई थी. तभी पुलिस को अपहृत लड़की की लोकेशन के बारे में पता चला और पुलिस लड़की के परिजनों के साथ लड़की को बदमाशों के चंगुल से छुड़वाने के लिए बरेली निकल पड़ी.

लड़की जो लोकेशन पता चली थी वो बरेली की थी इसी वजह से सब इंस्पेक्टर और सिपाही लड़की के 4 परिजनों को साथ लेकर लकड़ी को छुड़वाने के लिए बरेली के लिए निकल पड़े. बरेली पहुंचने के बाद पुलिस ने लड़की को आज़ाद करवा लिया और उसे लेकर वापस अलीगढ की और रवाना हुए. लेकिन घने कोहरे के चलते ड्राइवर को रास्ते में पड़े एक तालाब का अंदाज़ा नहीं हुआ और पुलिस की गाड़ी तालाब में जा गिरी.

तालाब में गिरने के बाद स्कॉर्पियो में मौजूद 7 लोग उसी के अंदर फंस के रह गए. चूंकि ठंड और कोहरे की वजह से किसी को इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं हुई. जब सुबह हुई और वह से गुजर रहे लोगों की नज़र तालाब में पड़ी स्कॉर्पियो पर पड़ी तो उन्होंने फ़ौरन पुलिस को इसकी इतिल्ला की. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर करें की मदद से गाड़ी को बाहर निकला और सातों लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लड़की को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने के बाद इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की जान चली गई.

7 लाख की ठगी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

होमवर्क न करने पर छात्रा को 6 दिन तक थप्पड़

गूंगी युवती से एक अधेड़ आदमी ने किया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -