7 लाख की ठगी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
7 लाख की ठगी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
Share:

छत्तीसगढ़ में रायपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. रायपुर में अलग-अलग लोगों से करीबन 7 लाख  की ठगी करने वाले चार बदमाशों को रायपुर पुलिस ने पकड़ कर जेल में बंद कर दिया है. जानकारी देते हुए रायपुर के SP अमरेश मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी अपने आप को बैंक का मैनेजर बताकर, फोन पर लोगों से उनके एटीएम का पिन कोड पूछकर उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकाल लिया करते थे.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. ये आरोपी झारखंड निवासी आशीष मंडल, दुमका निवासी शाहरुख, जामताड़ा का रहने वाला संतोष मंडल और देवघर निवासी चंद्र कुमार मंडल है. इन चारों आरोपियों को उनके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी ने आगे बताया कि इन चारों ने 4 पीड़ितों से करीब 7 लाख  की ठगी की. इनकी गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने छापेमारी में इनके पास से 4 मोबाइल SBI और इलाहाबाद बैंक के पासबुक और 32000 रूपए बरामद किए हैं.

एस पी मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि ठगी को लेकर पुलिस द्वारा पूरे प्रदेश में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के दौरान अब तक पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में एक दर्जन से अधिक बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस देवघर में बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी और उनके द्वारा की गई कारस्तानियों का पता करने में जुटी हुई है.

होमवर्क न करने पर छात्रा को 6 दिन तक थप्पड़

पुलिस को बंधक बना, वर्दी और गाड़ी के सहारे अपहरण

गूंगी युवती से एक अधेड़ आदमी ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -