ATM में घुसकर व्यक्ति से लुटे 7 लाख, अली-अब्दुल, मुहम्मद सहित 4 लूटेरे गिरफ्तार
ATM में घुसकर व्यक्ति से लुटे 7 लाख, अली-अब्दुल, मुहम्मद सहित 4 लूटेरे गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के हिमायतनगर में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में एक व्यक्ति पर हमला करने और उसे लूटने के आरोप में हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को अरेस्ट किया है। घटना के वक्त पीड़ित 3 जुलाई को एटीएम में 7 लाख रुपये जमा कर रहा था। पीड़ित ने  डोमलगुडा पुलिस स्टेशन में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना एटीएम के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। वीडियो में, हमलावरों में से एक को एटीएम में घुसते और पीड़ित पर काली मिर्च स्प्रे का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरा व्यक्ति एटीएम में राशि जमा कर रहा था।

पीड़ित के प्रतिरोध के बावजूद, हेलमेट पहने एक अन्य हमलावर एटीएम में घुस गया और उसे काबू करने के लिए क्रूर बल का प्रयोग किया, जिससे हाथापाई शुरू हो गई। हालाँकि, अंततः पीड़ित को हार माननी पड़ी और दोनों हमलावरों ने उससे पैसे छीन लिए। इसके बाद आरोपी चोरी की रकम लेकर मौके से भाग निकले । पुलिस ने केरल के रहने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 3.25 लाख रुपये बरामद किए हैं. उन्होंने आरोपियों के पास से एक चार पहिया वाहन, एक दोपहिया वाहन, काली मिर्च स्प्रे की बोतलें और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की।

एटीएम चोरी के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय थानसीफ अली, 23 वर्षीय अब्दुल मुहीस, 23 वर्षीय थानसीह बारिक्कल और 26 वर्षीय मुहम्मद सहाद के रूप में हुई है।

हिन्दू बनकर दूसरी शादी करने जा रहा था आमिर अली, पहली पत्नी ने पहुंचा दिया जेल

जुनैद ने रोहित बनकर की दरिंदगी, हिन्दू लड़की से 8 लाख रुपए भी ऐंठे, आरोपी का परिवार भी साजिश में शामिल !

गुना जिले में कर्ज विवाद में किराना व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर के टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -