TTD के हुंडी में अब तक मिले इतने करोड़ रुपये के पुराने नोट
TTD के हुंडी में अब तक मिले इतने करोड़ रुपये के पुराने नोट
Share:

चित्तूर : तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ट्रस्ट बोर्ड के सदस्यों ने हाल ही में एक बैठक की. इस दौरान बैठक में उन्होंने कहा कि भगवान की हुंडी में अब तक 50 करोड़ रुपये के पुराने नोट मिले हैं. जी दरअसल उनका कहना है हुंडी में बार-बार 50 रुपये के पुराने नोट मिल रहे हैं. वहीँ उनके अनुसार इस संदर्भ में भारतीय रिजर्व बैंक को कई बार पत्र लिखे जा चुके हैं और इस बारे में जानकारी दी जा चुकी है. जी दरअसल ट्रस्ट बोर्ड ने और एक बार केंद्र को अवगत कराने का निर्णय ले लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक टीटीडी के ट्रस्ट बोर्ड ने एसवी आर्ट्स कॉलेज में 214 कमरों वाले छात्रावास का निर्माण करने का भी फैसला ले लिया है. अभी इस समय आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है इस कारण बोर्ड ने चरणबद्ध तरीके से निर्माण करने का परामर्श जारी कर दिया है. जी दरअसल यह सब बातें टीटीडी में सोने के आभूषण और डिपॉजिट के अन्य विषयों को लेकर बीते शुक्रवार को हुई ट्रस्ट बोर्ड बैठक में हुई. इस दौरान बोर्ड के सदस्यों ने यह तक कहा कि शॉर्ट टर्म के लिए डिपॉजिट किया जाता है तो कम ब्याज मिलेगा और लॉन्ग टर्म डिपॉजिट किया जाता है तो अधिक ब्याज मिलेगा.

इसके अलावा बोर्ड ने सोने के आभूषण 12 साल के लॉन्ग टर्म पर डिपॉजिट करने का निर्णय ले लिया है. जी दरअसल बोर्ड के सदस्य पार्थसारथी ने विजयवाड़ा और पोरंकी में कल्याण मंडपम के निर्माण मंजूरी दे दी है. इसके अलावा बैठक में तिरुमला में जमा हुए व्यर्थ की चीजों पर भी बोर्ड ने बातें की.

सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान

ओडिशा में कोरोना के मामले 94 हजार के पार पहुंचे, अब तक 456 मौत

समुद्री परिक्षण में खरी उतरी INS करंज, पानी में और ताकतवर होगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -