सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान
सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान
Share:

नई दिल्लीः कांग्रेस ने मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेजों में एंट्रेंस से संबंधित NEET 2020- JEE की एग्जाम कोरोना महामारी के काल के बीच कराने के फैसले के विरोध में शुक्रवार को सोशल मीडिया में अभियान चलाया और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता से स्टूडेंट्स के लिए आवाज उठाने का आग्रह किया है.

कांग्रेस ने सोशल मीडिया में ‘स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी’ हैशटैग से मुहीम चलाने के साथ ही आज देश भर में केंद्र सरकार से संबंधित कार्यालयों के बाहर धरने का कार्यक्रम भी रखा है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘‘लाखों परेशान छात्रों के साथ अपनी आवाज़ जोड़िए. आइए, सरकार से छात्रों की बात सुनने की मांग करें.’’ कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने इस मुहीम के तहत वीडियो जारी कर एग्जाम टाले जाने की मांग की. 

वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने कहा है कि, ‘‘कांग्रेस पार्टी स्टूडेंट्स द्वारा NEET 2020- JEE की परीक्षा टालने की मांग का समर्थन करती है. असम और बिहार जैसे बाढ़ प्रभावित राज्यों के छात्रों को दिक्कतें झेलनी पड़ेंगी. कांग्रेस छात्रों के साथ खड़ी है.’’  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि, ‘‘भाजपा सरकार का मनमाना रवैया NEET 2020- JEE की परीक्षाओं में शामिल होने वाले 25 लाख छात्रों के जीवन को जोखिम में डाल रहा है. इस फैसले के खिलाफ छात्रों के अभिभावक भी विरोध कर रहे हैं. भाजपा सरकार को अपने इस फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए.’’

लोकसभा स्पीकर को अधीर रंजन का पत्र, शून्यकाल-प्रश्नकाल जारी रखने की मांग

सुरजेवाला ने शेयर किया पूर्व कमांडर राहुल बोस का वीडियो, मोदी-योगी पर यूँ साधा निशाना

पीएम मोदी 'धृतराष्ट्र' तो केजरीवाल बने कृष्ण, बिहार चुनाव में 'आप' ने ऐसे मारी एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -