जोजू जॉर्ज को 'जोसेफ' के लिए मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
जोजू जॉर्ज को 'जोसेफ' के लिए मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
Share:

मलयालम अभिनेता जोजू जॉर्ज ने 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में ' जोसेफ ' में अपने प्रदर्शन के लिए एक विशेष उल्लेख प्राप्त किया । उन्होंने नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से सम्मान प्राप्त किया। अभिनेता ने फ़ीचर फ़िल्म सेक्शन में एक इंस्पेक्टर के अपने ठोस चित्रण के लिए एक विशेष उल्लेख प्राप्त किया, जो मलयालम फ़िल्म 'जोसेफ' में ऑर्गन रैकेट पर प्रकाश डालता है। विशेष अवसर के लिए, जोजू ने अपने पसंदीदा पोशाक, एक सफेद मुंडू और काली शर्ट पहन रखी थी।

मलयालम के जाने माने अभिनेता 'जोसेफ' जोजू के बारे में तो आप जानते ही होंगे  'जोसेफ' जोजू  के करियर की एक महत्वपूर्ण फिल्म थी, जो पिछले 22 सालों से अभिनय के क्षेत्र में है। इस फिल्म ने जोजू की पहली फिल्म को एक लीड के रूप में चिह्नित किया और उनका जबड़ा छोड़ने वाला प्रदर्शन वास्तविक आकर्षण था। एम पद्मकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म ने अपने गहन खोजी थ्रिलर तत्वों के लिए वाहवाही हासिल की।

सावित्री श्रीधरन को 'नाइजीरिया से सूडानी' में उनके प्रदर्शन के लिए एक विशेष उल्लेख भी मिला, इसने मलयालम में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का सम्मान हासिल किया। हालांकि, विवादास्पद नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन को चिह्नित करते हुए, सावित्री श्रीधरन सहित 'नाइजीरिया से सूडानी' की पूरी टीम ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया गया । दिवंगत एमजे राधाकृष्णन को 'ओलू' के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। विग्नेश बंगलान को दिलीप स्टारर 'कम्मारा सम्भवम' के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन डिजाइन का पुरस्कार मिला।

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

अमेरिका के सिंगर लौव मचाएंगे अक्षय की गुड न्यूज़ में धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -