अमेरिका के सिंगर लौव मचाएंगे अक्षय की गुड न्यूज़ में धमाल
अमेरिका के सिंगर लौव मचाएंगे अक्षय की गुड न्यूज़ में धमाल
Share:

अमेरिकी गायक-गीतकार लौव आगामी बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के गीत 'दिन ना जानेया' के सह-लेखक और निर्माता हैं. लौव ने सोमवार को ट्विटर पर धर्मा प्रोड्क्शन्स के एक पोस्ट को साझा किया गया है| जिसमें इस गाने का लिंक दिया हुआ है. फिल्म में इस गाने को रोचक कोहली ने गाया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिकाओं में हैं.

गायक जिनका वास्तविक नाम एर स्टाप्रांस लेफ है, ने ट्वीट किया, "बॉलीवुड फिल्म 'गुड न्यूज' के लिए एक गाने का सह-लेखन और निर्माण किया गया हूं. इस गाने के बोल 'दिल ना जानेया है' और इसे जारी कर दिया गया है." लौव लॉस एंजेलिस में रहने वाले एक अमेरिकी गायक, गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता हैं. उन्होंने कई और कलाकारों के लिए भी गीत लिखे हैं जिनमें चार्ली एक्ससीएक्स का गाया गाना 'बॉयज' और डेमी लोवेटो व चीट कोड्स का गाना 'नो प्रॉमिज' भी मौजूद है. 

 

जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. इसके अलावा राज मेहता बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं और धर्मा प्रोडक्शन हाउस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है, फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हो सकती है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -