63वां फिल्म फेयर अवार्ड: चमचमाती रात सितारों के साथ
63वां फिल्म फेयर अवार्ड: चमचमाती रात सितारों के साथ
Share:

मुंबई: सितारों की चकाचौंध और रेड कारपेट के ग्लैमर के बीच कल रात मुंबई में 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का समापन हुआ. जिसमे बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख़ खान ने शो को होस्ट किया, जिसमे उनका साथ दिया उनके परम मित्र और मंझे हुए फिल्म निर्देशक करण जोहर ने.

कार्यक्रम शुरू होने से पहले फ़िल्मी दुनिया के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपने अंदाज में मस्ती करते नज़र आये. उन्होंने फिल्मफेयर की ट्रॉफी की नकल उतारते हुए एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और लिखा "कोई भी इस ट्रॉफी को मेच नहीं कर सकता है". इसके बाद चला अवार्डों का दौर, इरफ़ान खान अभिनीत "हिंदी मीडियम" को 2017 की बेस्ट फिल्म का पुरस्कार दिया गया और इसी फिल्म के लिए इरफ़ान खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला. अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में पहचान बना चुकी विद्या बालन ने "तुम्हारी सुलु" के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब अपने नाम किया. 

रात का सबसे बड़ा अवार्ड अश्विनी अय्यर तिवारी के नाम रहा जिन्होंने "बरैली की बर्फी" फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार प्राप्त किया. फिल्म जग्गा जासूस के लिए प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक के अवार्ड से नवाज़ा गया. बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल अरिजीत सिंह को मिला "रोके न रुके नैना" के लिए, वहीं फीमेल केटेगरी में मेघना मिश्रा ने अपने बहुचर्चित सॉन्ग "नचदी फिरां" के लिए पुरस्कार अर्जित किया.     

2018 की ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है पद्मावत

अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय

अब नेहा धूपिया करेंगी इस टीवी शो को होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -