अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय
अपनी तस्वीरें से काफी चर्चा में रहती हैं मौनी रॉय
Share:

'देवो के देव महादेव' से सती बनी मौनी रॉय काफी चर्चा में आयी थी. उससे ज्यादा मौनी 'नागिन' में शिवन्या के रूप हर घर में पसंद की गयी.  इनकी तस्वीरें आप देख ही सकते हैं इनके इंस्टाग्राम पर जो अपनी फोटो हमेशा ही फिअंस के लिए शेयर करती हैं. ये आपको फेवरेट टीवी स्टार में से एक होंगी. ये कितनी खुबसूरत हैं ये बताने की ज़रूरत नहीं है हमे.

इनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है, नहीं देखे तो हम दिखा देते हैं इनकी कुछ फोटोज दिखाने जा रहे हैं. अपनी अच्छी एक्टिंग और हॉटनेस के कारण काफी जानी जाती हैं और यही वजह है कि मौनी अब बॉलीवुड में भी नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, जानते ही हैं आप तो कि ये अक्षय कुमार के साथ Gold फिल्म में आने वाली हैं जिसका इन्हे बेसब्री से इंतज़ार है. हर फोटो में ये अपनी हॉट और कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं जिसके लिए हर कोई इनका फैन है.

आपको ये भी बता दे इंस्टाग्राम पर इनके 4m फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में ये येलो कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं जो बेहद हॉट लग रही हैं. इस फोटो के साथ वो लिखती हैं, “ Yellow “ by my @anishavarma as she called this ! आइये आपको दिखा दे ये फोटोज.

एंटरटेनमेंट की रात टीवी शो में हुई शिल्पा की माँ की आँख

अब नेहा धूपिया करेंगी इस टीवी शो को होस्ट

नागिन अर्शी जल्द ही नजर आएंगी इस मशहूर एक्टर के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -