60 साल के युवक ने महिला को बनाया हवस का शिकार, हालत हुई खराब तो...
60 साल के युवक ने महिला को बनाया हवस का शिकार, हालत हुई खराब तो...
Share:

हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मुंबई का है. इस मामले में एक 60 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को बांद्रा इलाके का बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक यह मामला तब सामने आया जब महिला की तबियत खराब होने पर आरोपी ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया और इसके बाद अस्पताल ने महिला की हालत को देखने के बाद पुलिस को बुला लिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में जांच अधिकारी का कहना है कि, ''इस मामले में महिला के साथ आरोपी ने कई बार रेप किया है और आरोपी महिला के साथ बेहद ही क्रूर तरीके से पेश आता था.'' वहीं पुलिस ने इस मामले में आगे बताया कि, ''महिला यूपी की है जो अपने पति से झगड़ा कर मुंबई भाग आई थी.'' इस मामले में यह भी कहा गया है कि जब वह रात के समय बांद्रा के एक बस स्टॉप पर खड़ी थी, तभी वहां आरोपी कार से आया उसके बाद आरोपी ने महिला से बात की तो महिला ने उसे अपने बारे में बताया. इसके बाद आरोपी ने महिला से कहा कि, ''उसे घर का काम करने के लिए एक मेड की जरुरत है, वह उसे काम देगा और पैसे भी.''

वहीं नौकरी के बहाने आरोपी उसे अपने साथ ले गया और अपने घर में रख लिया. उसके बाद आरोपी ने महिला के साथ रेप किया और बार बार अपनी हवस बुझाता रहा. वहीं बीते सोमवार जब महिला की तबियत अचानक खराब हो गयी तो आरोपी उसे अस्पताल में एडमिट करवाकर भाग गया. अब इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है.

300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली

कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी

पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -