नोएडा में PhD स्टूडेंट समेत 6 लोगों ने दी जान, एक वजह आई सामने
नोएडा में PhD स्टूडेंट समेत 6 लोगों ने दी जान, एक वजह आई सामने
Share:

नोएडा: नोएडा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 6 लोगों ने खुदखुशी कर ली. ये घटनाएं शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में हुईं. जान देने वालों में एक PHD का छात्रा भी था. प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली यूनिवर्सिटी के 28 वर्षीय पीएचडी छात्रा ने मानसिक तनाव की वजह से खुदखुशी कर ली. फेज 2 थाने के प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि असम के गुवाहाटी की रहने वाली नीलाक्षी पाठक ने सोमवार रात को खुदखुशी कर ली. उसके एक दोस्त ने बताया कि वह मानसिक तौर पर परेशान थी.

पुलिस ने बताया कि नीलाक्षी ने अपने ऑनलाइन चैटिंग के चलते अपने दोस्त से कहा कि वह खुदखुशी करने जा रही है. उसका दोस्त जब उसके घर पहुंचा, तो उसने देखा कि नीलाक्षी ने घर में छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. महिला को फंदे से उतारकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला अपने पति के साथ सेक्टर 110 में एक हाउसिंग सोसाइटी में रहती थी.

* वही एक घटना में गेझा गांव में हुई, जहां 15 वर्षीय लवली खातून ने सोमवार रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. पता चला कि वह एक लड़के से बात करती थी, जब उसके पिता उसे डांटा तो वह नाराज हो गई तथा उसने जान दे दी.
* वही एक दूसरी घटना में शाहपुर गांव निवासी 25 वर्षीय सुरेश आर्य ने सोमवार रात अपने घर में पंखे से लटक कर जान दे दी. पुलिस ने कहा कि वह सेक्टर 128 के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करता था और तनाव में था.
* वहीं सेक्टर 58 में रहने वाली कुमारी नेहा (20) ने मानसिक तनाव के चलते सोमवार रात अपने घर में पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली. 
* इसके अतिरिक्त सेक्टर 140 में रहने वाले 21 वर्षीय अनिल कुमार ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली.
* एक अन्य घटना में थाना दनकौर के बिलासपुर निवासी राकेश (42) ने जहर खाकर खुदखुशी कर ली. पुलिस ने कहा कि इतना बड़ा कदम उठाने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

वहीं नोएडा के विभिन्न हिस्सों में पुलिस को 5 व्यक्तियों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिले. पुलिस ने कहा कि सेक्टर 113 से राकेश शर्मा, रबूपुरा से अफलातून, सेक्टर 39 से रितेश कुमार, सेक्टर 63 से अजय राय, सेक्टर 24 से विनोद कपूर तथा नॉलेज पार्क इलाके से एलन बाग के शव संदिग्ध स्थिति में मिले हैं.

बॉलीवुड की इस फिल्म को देखकर बने CBI अधिकारी, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र कुमार, महिला अधिकारी संग लिए सात फेरे

घर में चल रही थी मासूम के पहले बर्थडे के जश्न की तैयारी, हो गई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -