दुल्हन बनी बेटी के लिए खरीदारी करने जा रहा था परिवार, माता-पिता सहित 6 की मौत
दुल्हन बनी बेटी के लिए खरीदारी करने जा रहा था परिवार, माता-पिता सहित 6 की मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के महबूबबाद जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सड़क हादसा गुडूर मंडल के मर्रिमिट्टा गांव के समीप हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दिन के 11:00 बजे आठ यात्रियों को लेकर जा रहे एक ऑटो को गुडूर मंडल के मर्रिमिट्टा गांव के समीप सामने से आ रही लॉरी ने टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में छह यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये। बताया गया कि यह सभी एक परिवार के ही लोग हैं। परिवार में बेटी की शादी होनी थी, जिसकी खरीदारी करने के लिए ये लोग वारंगल जा रहे थे। मरने वालों में दुल्हन के माता-पिता भी शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हादसा इतना भीषण था कि तेज रफ्तार से आ रही लॉरी में ऑटो की टक्कर होते ही ऑटो, लारी के अगले हिस्से में फंस गई, जिससे ऑटो सवार बुरी तरह से घायल हो गये।

इन लोगों को निकालने के लिए गैस कटर और प्रक्लैनीर का इस्तेमाल करना पड़ा। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। सीएम के चन्द्रशेखर राव ने दुर्घटना के शिकार मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।  उन्होंने अधिकारियों से हादसे की जानकारी ली और घायलों को बेहतर उपचार कराने का आश्वासन दिया है।

दुनिया के सबसे भ्रष्ट मुल्क़ों की सूची जारी, भारत की स्थिति चिंताजनक

एयर इंडिया को खरीदने का मामला, टाटा ग्रुप के साथ नहीं आएगी सिंगापूर एयरलाइन्स

कोविड वैक्सीन के चलते नोवावैक्स के शेयरों में 34% की हुई वृद्धि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -