कोरोना पॉजिटिव के साथ ले रहे थे सेल्फी, 6 पाकिस्तानी अधिकारी ससपेंड
कोरोना पॉजिटिव के साथ ले रहे थे सेल्फी, 6 पाकिस्तानी अधिकारी ससपेंड
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित अपने सहकर्मी के साथ सेल्फी लेने पर 6 अफसरों को निलंबित कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि मेडिकल टेस्ट में कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव पाए जाने वाले सहकर्मी के साथ ये अफसर सेल्फी ले रहे थे. पाकिस्तान में रविवार को कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आने वालों की तादाद 750 तक पहुंच चुकी है.

डॉन न्यूज की रिपोर्ट ने जानकारी देते हुए बताया है कि खैरपुर जिले के डिप्टी कमिश्नर ने अपने सहयोगी के साथ एक सेल्फी लेने पर विभिन्न क्षेत्रों में तैनात 6 राजस्व अफसरों को ससपेंड कर दिया है. अफसर जिस व्यक्ति के साथ सेल्फी ले रहे थे वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. कोरोना पॉजिटिव पाया गया शख्स हाल ही में ईरान से पाकिस्तान आया था. एक अफसर ने गोपनीयता की शर्त पर बताया है कि ईरान से तीर्थ यात्रा कर आए अपनी सहकर्मी के साथ सद्भावना के चलते सेल्फी ले रहे थे. 

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जब सेल्फी ली गई थी उस दौरान ईरान से लौटने वाले शख्स में कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे थे और न ही उसने किसी समस्या को लेकर शिकायत की. इसके बाद में ये तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर साझा कर दी. किन्तु कुछ दिन बाद ईरान से लौटने वाला शख्स टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिन अधिकारियों ने सेल्फी ली अब उन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ तक पहुंचा 'कोरोना' का जानलेवा वायरस

चीन से पहले इस देश में दस्तक दे चुका था कोरोना, वैज्ञानिक रेमुज्जी का दावा

अमेरिका में 'कोरोना' का तांडव जारी, अब तक 419 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -