ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ तक पहुंचा 'कोरोना' का जानलेवा वायरस
ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ तक पहुंचा 'कोरोना' का जानलेवा वायरस
Share:

लंदन: ब्रिटेन के बकिंघम पैलेस के एक स्टाफ (रॉयल एड, शाही सहयोगी) में कथित तौर पर कोरोनो वायरस की जांच पॉजिटिव पाई गई है, जब महारानी एलिजाबेथ द्वितीय अपने लंदन वाले आवास में थीं. रिपोर्ट सामने आने के बाद महारानी एलिजाबेथ को एहतियात के तौर पर अनिश्चितकाल के लिए विंडसर कैसल में ले जाया गया है और उनके आगे के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं. हालांकि रिपोर्ट में महारानी के स्वस्थ होने की बात कही गई है.

ब्रिटेन की मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह पता नहीं है कि महल में स्टाफ महारानी के कितना नजदीक था, किन्तु महल में जिन-जिन सहयोगियों के संपर्क में वह आया है, उन सबको आइसोलेट कर दिया गया है. समाचार पत्र द सन की रिपोर्ट के अनुसार, महारानी के विंडसर पैलेस जाने से पहले उनके सहयोगी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. महल में 500 लोगों का स्टाफ हैं इसलिए माना जा रहा है कि किसी न किसी स्टेज पर लोग अवश्य प्रभावित हुए होंगे.

अभी तक इस स्टाफ की पहचान उजागर नहीं की गई है और बताया जा रहा है कि वह इस वायरस से पिछले सप्ताह के शुरू में संक्रमित पाया गया था. बकिंघम पैलेस ने इन खबरों पर टिप्पणी करने से इनकार किया है, किन्तु कहा कि वह कोविड-19 महामारी को देखते हुए जारी परामर्श में बताए गए सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं.

चीन से पहले इस देश में दस्तक दे चुका था कोरोना, वैज्ञानिक रेमुज्जी का दावा

अमेरिका में 'कोरोना' का तांडव जारी, अब तक 419 लोगों की मौत

कोरोना का वैक्सीन देने वाला डॉक्टर हुआ संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -