6 लोगों ने मिलकर किया 13 साल की बच्ची से रेप, केवल 4 को गिरफ्तार कर पाई पुलिस
6 लोगों ने मिलकर किया 13 साल की बच्ची से रेप, केवल 4 को गिरफ्तार कर पाई पुलिस
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह कुशीनगर का है जहाँ 13 साल की दलित नाबालिग से गैंगरेप किया गया है. इस मामले में आरोपी 6 थे लेकिन उनमे से केवल 4 गिरफ्तार हो पाए हैं. वैसे अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि सभी जगह से अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. फिलहाल कुशीनगर में एक 13 साल की नाबालिग दलित को घर से अगवा कर गैंगरेप कर दिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार कुशीनगर में लड़की की मां ने इस मामले को लेकर बीते शनिवार को शिकायत दर्ज करवाई थी और इसके बाद पुलिस ने रविवार को एफआईआर दर्ज की.

वहीं इस मामले में 6 आरोपी है जिन्होंने बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. खबरों के मुताबिक़ बताया गया कि पहले से जबरन किडनैप किया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया. वहीं गैंगरेप के बाद घर के बगल में फेंककर भाग गए और मासूम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इस मामले में बीते शुक्रवार को लड़की की मां के परिवार का जिससे विवाद चल रहा था वहां पर दावत थी और वहीं कुछ लोग खाने के साथ शराब पी रहे थे। इस मामले में शराब की हालत में उन्होंने पहले पीड़िता की मां को गाली दी और उसके बाद उसकी बेटी को घर से उठा कर ले गए और उसके बाद उसके साथ रेप को अंजाम दिया.

जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई

पटना के एक नाले में डूबाकर छात्र को उतारा मौत के घाट

सोनीपत में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -