बस और ट्रक की भयानक टक्कर से 6 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुःख

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज यानी बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल यहाँ लखनऊ-बहराइच हाईवे पर टप्पे सिपाह के पास एक रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर हो गई। बताया जा रहा है टक्कर इतनी जोरदार थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं। इनमे से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीँ सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ है। आपको बता दें कि हाईवे पर कोहरे के कारण तेज रफ़्तार ट्रक ने रोडवेज बस को साइड से टक्कर मार दी। इस मामले में यह यह भी बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी जिसकी वजह से हादसा हुआ है। इस हादसे का शिकार हुई बस जयपुर से बहराइच जा रही थी। वहीँ इस मामले के बारे में जानने के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है।

'अंबेडकर भी कहते थे कि बिना धर्म के कुछ नहीं होगा': मोहन भागवत

जी दरअसल Yogi Adityanath Office से एक ट्वीट कर लिखा गया है- 'मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज ने जनपद बहराइच में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। महाराज जी ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर जाकर तत्परता के साथ राहत-बचाव कार्य युद्ध स्तर पर संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं।' आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है। जी दरअसल उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

इसी के साथ उन्होंने डीएम और पुलिस के उच्चाधिकारियों को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए का निर्देश दिया साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। आपको बता दें कि इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है। पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है ताकि ट्रक की पहचान की जा सके।

केजरीवाल को देने होंगे इन सवालों के जवाब, आदेश गुप्ता ने दी चुनौती

क्या सच में प्रभास संग शादी करने जा रहीं हैं कृति सेनन?, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

'नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों की रीढ़ तोड़ दी', उज्जैन में बोले राहुल गांधी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -