केजरीवाल को देने होंगे इन सवालों के जवाब, आदेश गुप्ता ने दी चुनौती
केजरीवाल को देने होंगे इन सवालों के जवाब, आदेश गुप्ता ने दी चुनौती
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है कि वह बुधवार सुबह 10 बजे झड़ौदा पुलिस स्टेशन के पास आएं और सुनें कि बीजेपी ने निगम में कितने काम किए हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को यह भी बताना पड़ेगा कि उन्होंने अपने वादे क्यों पूरे नहीं किए? जी दरअसल आदेश गुप्ता ने कहा, "क्यों केजरीवाल पहले मोहल्ला सभा से पूछकर शराब के ठेके खोलने की बात करते थे और अब हर गली मोहल्ले में ठेके खोल रहे थे। केजरीवाल को ये भी बताना पड़ेगा कि क्यों यमुना जी साफ नहीं हुई, क्यों अभी तक दिल्ली में प्रदूषण है, क्यों डीटीसी की बसें नहीं बढ़ीं, क्यों जल बोर्ड का ऑडिट नहीं करा रहे?"

UP: फिरोजाबाद में आग से 6 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

इसी के साथ उन्होंने बताया कि दिल्ली नगर निगम में रहते हुए बीजेपी ने दिल्ली में कूड़े से बिजली लगाने के चार प्लांट लगा दिए हैं, इनसे 100 मेगावाट बिजली बनाई जा रही है। आगे गुप्ता ने यह भी कहा कि दिल्ली नगर निगम में ऑनलाइन जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र के अलावा ट्रेड लाइसेंस भी ऑनलाइन कर दिए हैं।

इसी के साथ आदेश गुप्ता ने कहा, "बीजेपी ने निगम में रहते हुए 100 से ज्यादा इंजीनियरों और 10 पार्षदों को भ्रष्टाचार के चलते निकाल बाहर कर दिया है, लेकिन आपने अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को अभी तक जेल मंत्री बनाकर रखा हुआ है, जो आदमी करोड़ों रुपये की हेराफेरी में जेल में बंद है, उसे पद से ना हटाकर आप भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। केजरीवाल कहते हैं कि उन्हें गाली दी जा रही है, कोई उन्हें बताए कि लोकतंत्र में सवाल पूछना धर्म है और वो इसे गाली बताकर साहनूभूति पाना चाहते हैं।"

क्या सच में प्रभास संग शादी करने जा रहीं हैं कृति सेनन?, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

'नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों की रीढ़ तोड़ दी', उज्जैन में बोले राहुल गांधी

'अंबेडकर भी कहते थे कि बिना धर्म के कुछ नहीं होगा': मोहन भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -