आम आदमी पार्टी का 5वां स्थापना वर्ष
आम आदमी पार्टी का 5वां स्थापना वर्ष
Share:

नई दिल्ली. आज आम आदमी पार्टी (आप) की स्थापना के आज पांच साल पूरे हो गए हैं. आज इस अवसर पर दिल्ली के रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी द्वारा भव्य आयोजन हो रहा है. यहीं से जनलोकपाल के लिए आंदोलन शुरु हुआ था. पूरे देशभर के 22 राज्यों से पार्टी के प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आएंगे. इस कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के अब तक के सफ़र और राजनीतिक अनुभव पर चर्चा की जाएगी और भविष्य के लिए पार्टी के रोडमैप को लेकर भी बात की जाएगी.

'आप' की राजनीतिक मामलों की समिति ने राष्ट्रीय सम्मेलन को सम्बोधित करने वाले नेताओं की सूची में विश्वास का नाम भी शामिल किया हुआ है. कल कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पार्टी के सफ़र को मिला-जुला बताया है. जिसमे खुशियों के साथ पीड़ा भी है. उन्होंने ट्वीट में बीते पांच वर्षों में अपने खट्टे-मीठे अनुभवों का भी अहसास कराया.

विश्वास के ट्वीट के बाद 'आप' संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी जवाबी ट्वीट किया. उन्होंने आप के कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए लिखा कि आम आदमी पार्टी के 5 साल, एक अद्भुत यात्रा. कितनी अड़चने, कितनी मुसीबतें आईं. ईश्वर के आशीर्वाद से और लोगों के प्रेम और सहयोग से आगे बढ़ते गए. निस्वार्थ भाव से और ईमानदारी से ऐसे ही हम सब काम करते रहें- ऐसी प्रभु से प्रार्थना है.

राष्ट्रगान के अपमान का वीडियो हुआ वायरल

अब जीएसटी के खिलाफ बोले सिद्धू

जीएसटी की श्रेणियों में होंगे बदलाव - सुब्रमण्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -