अब जीएसटी के खिलाफ बोले सिद्धू
अब जीएसटी के खिलाफ बोले सिद्धू
Share:

अमृतसर : पहले जीएसटी का समर्थन करने वाले पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जीएसटी की आलोचना कर पीएम मोदी और अरुण जेटली पर भी निशाना साधा. एक टीवी चैनल से अमृतसर में विशेष बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार इस काले कानून द्वारा राज्यों को भिखारी बनाना चाहती है.

उल्लेखनीय है कि जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताने वाले सिद्धू ने कहा अब आतंक दसों दिशाओं में फैल गया है. उन्होंने जीएसटी को गलत तरीके से लागू करने का आप लगाया कि केंद्र सरकार ने इस टैक्स द्वारा संगठनात्मक ढांचे को चोट पहुंचाई है. राज्यों की आर्थिक आजादी को खत्म कर नके हाथों में भिखारियों वाला कटोरा पकड़ा दिया गया है.

बता दें कि सिद्धू ने कहा पंजाब का 3600 करोड़ रुपए का टैक्स केंद्र के पास पड़ा है और देश के सभी राज्यों के लगभग 1 लाख करोड़ रुपए के टैक्स पर सरकार कुंडली मारे बैठी हुई है.सरकार इसके ब्याज से मिलने वाली रकम पर भी सरकार इसके ब्याज से मिलने वाली रकम भी डकारना चाहती है. सरकार की नीतियों की कमी बताते हुए नवजोत सिंह ने कहा अगर कमी न होती तो सरकार 28 प्रतिशत टैक्स से 18 प्रतिशत टैक्स पर क्यों आती. इसका सारा दोष पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगाते हुए उन्होंने इसे आर्थिक आतंकवाद बताया.

यह भी देखें

जीएसटी की श्रेणियों में होंगे बदलाव - सुब्रमण्यन

FMCG कंपनियां वस्तु पर दोनों कीमतें लिखें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -