राजस्थान : कोरोना के 590 से अधिक नए केस आए सामने, जानें कुल मरीजों की संख्या
राजस्थान : कोरोना के 590 से अधिक नए केस आए सामने, जानें कुल मरीजों की संख्या
Share:

 

राजस्थान में बुधवार प्रातह साढ़े 10 बजे तक महामारी कोरोना का नया आंकड़ा सामने आया है. इस नए आंकड़े अनुसार 593 नए कोरोना मरीज मिले हैं. सबसे ज्यादा केस अलवर और कोटा में प्राप्त हुए है. राजस्थान स्वास्थ्य महकमें के डेटा के मुताबिक, अब प्रदेश में एक्टिव मामलों की तादाद 13 हजार 630 पहुंच चुकी है.

झारखंड : राज्य में हाहाकार मचा रहा कोरोना, बढ़ता जा रहा मौत का आंकड़ा

इसके अलावा कुल पॉजिटिव केस की तादाद बढ़कर 47 हजार 272 पहुंच गई है. जिसमें से 32 हजार 900 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है. जबकि कुल 742 मरीजों की मृत्यु हुई है. वहीं, बुधवार सुबह 10 मरीजों की मृत्यु दर्ज की गई. वही, बुधवार सुबह साढ़े दस बजे तक पाली में 44, अलवर में 112, बाड़मेर में 33, धौलपुर में 19, सवाईमाधोपुर में 26, जालौर में 49, उदयपुर में 39, झुंझुनूं में 10,जैसलमेर में 9, दौसा में 1, अजमेर में 13, झालावाड़ में 64, नागौर में 23, राजसमंद में 23,  कोटा में 90 और जयपुर में 38 कोरोना रोगियों की सूचना मिली है.

राम जन्मभूमि को लेकर इन महान महंत ने चलाया था देश में विशाल आंदोलन

बता दे कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बताया है कि, जिन शहरों में कोरोना वायरस के मामले सामने आए है, वहां जिला प्रशासन जरूरत के मुताबिक सीमित क्षेत्र में लॉकडाउन लगा रहा है. जिसमें  रात्रि कर्फ्यू, कन्टेनमेंट सहित अन्य रोक सम्मिलित हैं.उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खुलने के बाद, लोगों में कोरोना के प्रति सतर्कता में कमी आई है. साथ ही, आर्थिक एवं सामाजिक गतिविधियों, परिवहन एवं अन्य आवागमन के दौरान लापरवाही की वजह से तेजी से कोरोना केस मिल रहे है. ऐसे में कोरोना से जुड़े प्रोटोकॉल का कठोरता से पालन कराया जा रहा है.

क्यों सबसे पहले की जाती हैं गणेश जी की पूजा ?

केरल सोना तस्करी केस: दो और आरोपितों की हुई गिरफ्तारी, NIA की रिमांड पर भेजे गए

मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में कई पॉजिटिव मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -