मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में कई पॉजिटिव मरीज मिले
मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में कई पॉजिटिव मरीज मिले
Share:

मध्यप्रदेश में महामारी कोरोना से भोपाल, इंदौर के अलावा कई जिले बुरी तरह प्रभावित है. इन जिलों में ग्वालियर, खरगोन, नीमच, सागर, मुरैना, जबलपुर, उज्जैन, बड़वानी भी सम्मिलित हैं.इन दस जिलों में ही एमपी के कुल 71 प्रतिशत संक्रमित हैं. यहां बीते पांच सप्ताह में सबसे अधिक संक्रमित मिले हैं.रविवार को स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान द्वारा जारी एक रिपोर्ट में यह स्थिति सामने आई है. उन्होंने राज्य में कोरोना की स्थिति पर मंत्रणा करते हुए रोकथाम के उपाय और स्वस्थ हुए रोगियों के बारे में भी सूचना प्राप्त की. उनके समक्ष अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के डायरेक्टर प्रो. सरमन सिंह भी उपस्थित रहे.

उत्तराखंड: पुलिस की निगरानी में मनेगा जश्न, 5 ज़ोन में विभक्त किया शहर

बता दे कि एमपी में कोरोना संक्रमित रो​गियों की तादाद बढ़ना निरंतर जारी है.मरीजों की तादाद अब 34 हजार को पार निकल चुकी है. साथ ही, मरने वालों की संख्या 900 तक पहुंच गई है।स्वास्थ्य महकमें द्वारा सोमवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में बीते 24 घंटों में 750 मरीज सामने आए हैं.अब मरीजों की कुल संख्या 34,285 हो गई है.सबसे अधिक रोगी इंदौर में 7646 है, यहां 91 रोगी सामने आए हैं. वहीं भोपाल में एक दिन के भीतर सबसे ज्यादा 166 मरीज सामने आए और कुल रोगियों की तादाद 6793 पहुंच गइ है.

पीएम मोदी की फैन हुई शिवसेना, सामना संपादकीय में की जय..जयकार

प्रदेश में एक ओर जहां मरीजों की तादाद बढ़ रहा है, वहीं मरने वाली की संख्या भी बढ़ रही है. बीते एक दिन में 14 मरीजों की मृत्यु से कुल तादाद 900 हो गई है. अब तक सबसे अधिक 317 मौतें इंदौर में हुई हैं, इसके अलावा भोपाल में अब तक 190 मरीज कोरोना से जान गवा चुके है.

अब बैन हो सकते हैं यह 15 एप्स, कुछ हुए प्ले-स्टोर से गायब

पीएम मोदी का ऐतिहासिक भाषण जारी, कहा-इमारतें ध्वस्त कर दी गईं...

Top 20 स्वतंत्रता दिवस उद्धरण और देशभक्ति संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -