57 साल के बुजुर्ग पर केस दर्ज, उर्मिला मातोंडकर पर किया भद्दा कमेंट
57 साल के बुजुर्ग पर केस दर्ज, उर्मिला मातोंडकर पर किया भद्दा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने पिछले दिनों हुए लोक सभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के टिकट पर उत्तरी मुंबई की सीट से चुनाव लड़ा था, हालाँकि यहां से उन्हें करारी हार नसीब हुईं थी. वाहन उन्हें इसे लेकर लगातार ट्रोल भी किया जा चुका है. जबकि अब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद पुलिस ने 57 साल के धनंजय कुदतारकर के खिलाफ पुणे के विश्राम बाग थाने में एक FIR दर्ज की है. फ़िलहाल इस शख्स की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुईं है. 

महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले धनंजय कुदतारकर ने उर्मिला के खिलाप के आपत्तिजनक कमेंट किया था. वहीं मामले की जांच कर रही टीम के एक अधिकारी ने बताया है कि धनंजय सोशल मीडिया पर उर्मिला के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा था और उसने उर्मिला के लिए एक सेक्सुअली कमेंट भी किया था. जिसका जमकर विरोध भी हुआ था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स छे मुताबिक, धनंजय कुदतारकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A) 1 (4) और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उर्मिला लोक सभा चुनाव में बीजेपी के गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव में खड़ी हुई थीं और इस चुनाव में करारी हार मिलने के बाद उर्मिला ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप भी लगाया था. उर्मिला से पहले 2004 में एक्टर गोविंदा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट पर अपना कब्जा जमाया था. उन्होंने यहां से विजयी पताका लहराईं थी. 

 

भाजपा नेताओं को ऋषि कपूर ने दें डाली ऐसी नसीहत, कहा- फिर से जीते हैं तो....'

ससुर के निधन के बाद हॉस्पिटल के बाहर दिखी काजोल, फैंस को हुई चिंता

दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..

अब कभी सलमान संग काम नहीं करेंगी यह एक्ट्रेस, एक्टर बोले- मैं तो अब 17 साल की लड़की के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -