ससुर के निधन के बाद हॉस्पिटल के बाहर दिखी काजोल, फैंस को हुई चिंता
ससुर के निधन के बाद हॉस्पिटल के बाहर दिखी काजोल, फैंस को हुई चिंता
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का बीते सोमवार को निधन हो गया. इस तरह बॉलिवुड ने सबसे पॉप्‍युलर स्‍टंट डायरेक्‍टर को खो दिया. इंडस्‍ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने इस पर दुख जताया. बॉलीवुड में उनसे जुड़ा हर इंसान दुखी हैं. वहीं काजल का भी रो रो कर बुरा हाल है. अजय का परिवार इन दिनों सदमे से गुज़र रहा है. इसी बीच काजोल को हॉस्पिटल में देखा गया जिसके बाद उनके फैंस को चिंता हो गई है. इस पर यूज़र कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

उनके निधन पर देवगन परिवार की ओर से एक स्‍टेटमेंट जारी हुआ, 'गहरे दुख के साथ हमें सूचित करना पड़ रहा है कि ऐक्शन मास्‍टर रहे और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है. 27 मई को शाम 6 बजे विले पार्ले वेस्‍ट स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.' वहीं, इसके अगले दिन यानी मंगलवार की शाम काजोल को मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया.

काजोल की यह विजिट देख फैंस इस सोच में पड़ गए कि अब उनके परिवार में कौन बीमार है. सोशल मीडिया पर काजोल के कुछ फोटोज सामने आए तो लोगों ने कॉमेंट्स में पूछा कि क्‍या उनके घर में सब कुछ ठीक है.

कई यूजर्स ने कहा कि काजोल की मां तनुजा की तबीयत ठीक नहीं है और उन्‍हें हॉस्पिटल में ऐडमिट किया गया है. एक कॉमेंट के अनुसार, ऐक्‍ट्रेस अपनी मां से मिलने गई थीं. बता दें, इसके पहले नवंबर में तनुजा को उस वक्‍त हॉस्पिटल ले जाया गया था जब उन्‍हें बैक पेन की शिकायत थी.  

दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..

वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -