किन्नरों को नेग में नहीं दिए 51000 रूपये तो घर से उठा ले गए बिल्ली, दर्ज करवाई शिकायत
किन्नरों को नेग में नहीं दिए 51000 रूपये तो घर से उठा ले गए बिल्ली, दर्ज करवाई शिकायत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ नेग के रुपये न मिलने पर किन्नर एक परिवार की पालतू बिल्ली ही उठाकर ले गए। पर्शियन प्रजाति की इस बिल्ली को किन्नर की टोली द्वारा जबरिया ले जाने की शिकायत पीड़ित परिवार ने इंदौर के द्वारका नगर थाने में की है। मामला द्वारकापुरी इलाके का है। अमोघ गडकरी के घर में स्वयं को इंदौर के नंदलालपुरा के किन्नर बताकर नकली किन्नरों की टोली बच्ची के जन्म की बधाई की राशि लेने पहुंची थी। दोपहर में सूना घर देखकर टोली जबरदस्ती घर में घुस गई। तत्पश्चात, उन्होंने नाच-गाना शुरू करके गडकरी परिवार से बच्ची के जन्म के बधाई के तौर पर 51 हजार रुपये की मांग की।

वही घर में इतनी रकम नकद नहीं होने की वजह से जब परिवार ने असमर्थता व्यक्त करते हुए ढाई हजार रुपए देने चाहे तो कल्पना पालक और बाल नामक किन्नर ने क्यूआर कोड के माध्यम से मोबाइल से उनके अकाउंट में रकम ट्रांसफर करने की मांग की। जब इतनी रकम का इंतजाम नहीं हो पाया तो किन्नर उस बच्ची को ही ले जाने लगे, जिसकी बधाई की रकम मांगने पहुंचे थे। उस वक़्त घर में परिवार का कोई भी पुरुष मौजूद नहीं था। सभी महिलाएं ही थीं। गडकरी परिवार की महिलाओं ने घबराकर किन्नर की टोली के हाथ-पैर जोड़े। मगर किन्नर कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं हुए। 

तत्पश्चात, किन्नरों ने बच्ची को जमीन में दफनाकर गुड्डा बनाने जैसा डर भी परिवार को दिखाया। विवश होकर घर की महिलाओं ने जैसे-तैसे ₹21000 का इंतजाम किया। घर से नीचे उतरते वक़्त किन्नर की टोली को पता चला कि घर में महंगी बिल्ली भी है, तो उन्होंने रुपए के बदले जेनी नाम की पर्शियन बिल्ली को ही उठाकर अपने पास रख लिया। इसके चलते गडकरी परिवार ने बिल्ली को छोड़ने की मांग की तो किन्नर का कहना था कि "51000 रुपए पूरे दोगे तो बिल्ली मिल जाएगी। तत्पश्चात, परिवार की महिलाओं ने पूरे मामले की शिकायत द्वारका नगर पुलिस में की। उन्होंने बताया कि बिल्ली का भाव 15 हजार रुपये है। हालांकि, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार किन्नरों को नकली बता रहा है। इसे लेकर तहकीकात की जा रही है कि किन्नर असली थे या नकली।

रेलवे में निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

'ऑफिस आओ वरना जाएगी नौकरी', Amazon के CEO ने दी कर्मचारियों को चेतावनी

'न INDIA, न NDA' बसपा अकेले लड़ेगी 2024 लोकसभा और विधानसभाओं के चुनाव, मायावती ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -