'ऑफिस आओ वरना जाएगी नौकरी', Amazon के CEO ने दी कर्मचारियों को चेतावनी
'ऑफिस आओ वरना जाएगी नौकरी', Amazon के CEO ने दी कर्मचारियों को चेतावनी
Share:

अमेज़न को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ वर्क फ्रॉम होम कर रहे अमेज़न कर्मचारियों के अच्छे दिन अब समाप्त होने वाले हैं। कंपनी के CEO ने सभी को ऑफिस आकर करना का आदेश दे दिया है, ऐसा नहीं करने पर उनकी नौकरी भी जा सकती है। दरअसल, इनसाइडर को मिली कंपनी मीटिंग की रिकॉर्डिंग के मुताबिक, Amazon डॉट कॉम इंक के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर एंडी जेसी ने अपने रिटर्न-टू-ऑफिस आदेश का पालन करने से मना करने वाले कर्मचारियों से कहा कि "यह शायद आपके लिए काम नहीं करेगा"।

दरअसल, मई में, अमेजन ने कॉर्पोरेट कर्मचारियों को हफ्ते में 3 दिन ऑफिस से काम करने का आदेश दिया था, किन्तु कई कर्मचारी इसका पालन नहीं कर रहे थे। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बात पर निराशा व्यक्त करते हुए कि कुछ कर्मचारी आदेश को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जस्सी ने इस महीने के आरम्भ में मीटिंग में स्पष्ट किया कि जो लोग इस पॉलिसी का पालन नहीं करेंगे वे अपनी नौकरी खो सकते हैं।

बीते माह, ब्लूमबर्ग ने बताया था कि कुछ कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 3 दिवसीय आदेश का पालन करने के लिए रीलोकेट करना होगा। बता दें कि कंपनी ने तकरीबन 27,000 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था। कंपनी के सिएटल हेडक्वार्टर में काम करने वाले कई कर्मचारियों ने रिटर्न टू ऑफिस पॉलिसी का विरोध करने के लिए मई में नौकरी छोड़ दी थी।

बिहार में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

इंस्टाग्राम पर साली का Liplock फोटो देख भड़का जीजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

'कल संभव है कि शरिया लागू कर दी जाए', बिहार में छुट्टियां रद्द होने पर बोले गिरिराज सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -