बच्चे को स्कूटी पर बैठाकर ले गए नाबालिक युवक और फिर किया ऐसा काम

झज्जर : शहर में साल्हावास पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव के सात साल के मासूम के साथ दो नाबालिगों समेत तीन ने कुकर्म किया है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे के पिता के बयान पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में कुकर्म की पुष्टि हुई है।

प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे

सभी आरोपियों को भेजा बाल सुधार गृह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बच्चे को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया और उसकी मेडिकल जांच कराई। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में कुकर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल बोर्ड में पेश किया गया, जहां से उन्हें बाल सुधार गृह हिसार भेज दिया गया है। 

पुलवामा हमला : शहीद जवान की पत्नी को किया जा रहा है देवर संग रिश्ता बनाने को मजबूर

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जबकि तीसरे आरोपी को भी अदालत ने जेल भेज दिया है। नाबालिग आरोपियों की उम्र करीब 14 साल और तीसरे आरोपी की उम्र 21 साल बताई गई है। साल्हावास पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव के व्यक्ति ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसके सात वर्षीय पुत्र को दो नाबालिग बच्चे स्कूटी पर बैठाकर जवाहर लाल नेहरू कैनाल पर ले गए और वहां पर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी युवक भी मिल गया। उक्त तीनों आरोपियों ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

खेत में बहाने से बुलाकर 4 युवकों ने बारी-बारी से बनाया महिला को हवस का शिकार

परीक्षा में नक़ल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

पार्क में जबरदस्ती ले गया और दिखा दी दरिंदगी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -