दूसरे समाज में शादी करने को लेकर मचा बवाल, मिली जान से मारने की धमकी
दूसरे समाज में शादी करने को लेकर मचा बवाल, मिली जान से मारने की धमकी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में युवती के गैर बिरादरी के युवक से कोर्ट मैरिज करने और अब शादी तय होने से नाराज गांव के युवक ने शादी तोड़ने का दबाव बनाते हुए बारात आने पर जान से मारने की धमकी दी है और युवती और उसके परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने युवक को कोतवाली में बुलाकर फटकार लगाई और शादी में अड़चन डालने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती ने कुछ दिन पहले गैर बिरादरी के एक युवक से परिजनों की सहमति पर कोर्ट मैरिज की थी और इसके बाद युवती और युवक पक्ष के लोगों में रीति रिवाज से शादी करने की बात तय हुई. वहीं आज युवती की बारात आनी है और इस बीच गांव के ही एक युवक ने युवती के गैर बिरादरी में शादी करने पर उनके घर पहुंचकर शादी तोड़ने का दबाव बनाया है और युवती और परिजनों ने विरोध किया तो युवक ने बारात आने पर जान से मारने की धमकी दी है.

वहीं इस मामले में घबराए युवती के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी और इसके बाद पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को कोतवाली में बुलाकर जमकर फटकार लगाई है. मिली जानकारी के अनुसार इस पर युवक ने अपनी गलती मांगते हुए माफी मांगी और युवक को बुलाकर समझाया गया है. वहीं बताया गया है कि अगर फिर भी वह कुछ गलत करता है तो कार्रवाई हो सकती है.

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

कोचिंग के सभी बच्चो को भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लेता था मौलवी और...

40 रुपए के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -