500 के पार पहुंचा मौतों का आंकड़ा, देशभर में कोरोना को लेकर हाहाकार
500 के पार पहुंचा मौतों का आंकड़ा, देशभर में कोरोना को लेकर हाहाकार
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद बढ़ रही है। साथ ही इससे मौतें भी हो रही हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसके ताजा आंकड़े जारी किए हैं। इन आंकड़ों को अनुसार, देश में अब तक कोरोना से 507 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, कोरोना मरीजों की तादाद बढ़कर 15712 हो गई है। इसमें 12927 सक्रिय मामले हैं। वहीं 2230 लोगों को इलाज के बात अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में 1,334 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। इस दौरान 27 लोगों की मौत हुई है। देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना का कहर जारी है। उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं। आगरा में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 45 नए मामले सामने आने के बाद यहां मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 241 हो गई है। स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का कहना है कि हर दिन बढ़ता ग्राफ यह साबित कर रहा है कि मौजूदा हालात में बंद को प्रभावी ढंग से लागू नहीं किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को अपनी रिपोर्ट में आगरा को 'असंतोषजनक प्रदर्शन' वाली लिस्ट में शामिल किया है। एस.एन. मेडिकल कॉलेज के दो वरिष्ठ चिकित्सकों को भी ससपेंड कर दिया गया है। कोरोना महामारी के सामने आए 45 नए मामलों में से 27 अस्पताल में जाने के कारण संक्रमित हुए, जबकि पांच तबलीगी जमात के संपर्क में आने की वजह से संक्रमण का शिकार हुए। अब वर्तमान में यहां 80 तबलीगियों का उपचार चल रहा है।

अंग्रेज़ों के बाजार में बजेगा भारतीय दवा का डंका, ब्रिटिश सरकार ने दी मंजूरी

चीन को पहली चोट, हुंडई और पोस्को भारत में लगा सकती है प्लांट्स!

इन देशों की कंपनियों को भारत में निवेश के लिए लेनी होगी अनु​मति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -