गांव में एक साथ फटे 50 सिलेंडर, लोगों ने समझा पाकिस्तान का हमला
गांव में एक साथ फटे 50 सिलेंडर, लोगों ने समझा पाकिस्तान का हमला
Share:

माछीवाड़ा/लुधियाना : पंजाब प्रांत के लुधियाना के समीप माछीवाड़ा ग्राम के क्षेत्र में लोग आधी रात को हड़बड़ाकर नींद से उठे किसी को कुछ समझ ही नहीं रहा था। एक धमाका और उन्हें अपने आगे अंधेरा नज़र आ रहा था। आखिर हुआ क्या पाकिस्तान का कोई विमान उनके क्षेत्र में घुसा है या फिर कोई बम विस्फोट हुआ है। जब लोग बाहर निकले तो उन्हें पता लगा कि एलपीजी गैस सिलेंडर्स से लदे ट्रक में धमाका हुआ है। लोगों को एलपीजी की गंध आने लगी। तुरंत पूरा गांव खाली करवाया गया। दरअसल गांव के क्षेत्र में एक नहीं पूरे 50 एलपीजी सिलेंडर फट गए सिलेंडर्स में लगी आग को काबू करने के लिए उन्हें आनन - फानन में खेतों में डाला गया और उन पर पानी की बौछार की गई। पानी भी इतना डाला गया कि सिलेंडर पानी में ही डूब गए। खेत में हर कहीं पानी भर गया।

मिली जानकारी के अनुसार सिलेंडरों में आग लगने की बात जैसे ही फैली हर कोई घबरा गया। हर कोई अपने परिवार को लेकर बाहर आ गया और सुरक्षित स्थान पर लोग जमा होने लगे। ऐसे में कुछ ग्रामीणों ने फायरब्रिगेड पुलिस और क्षेत्र के आला अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलते ही फायरकर्मी पहुंचे इस दौरान अधिकारी भी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस अधिकारी ट्रक के पास पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र की सड़क क्षतिग्रस्त है ऐसे में यहां से एलपीजी से लदा सिलेंडर जा रहा था। एक सिलेंडर दूसरे सिलेंडर से टकरा गया और उसमें धमाका हो गया जिसके बाद कुछ और सिलेंडर फट गए और उसके टुकड़े दूर तक जा गिरे साबूत सिलेंडर दूर-दूर तक उछलकर गिरते रहे। हादसे में ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया हादसे के दौरान वाहन चालक किसी तरह बच निकला और फरार हो गया। मामले में पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -