वार्षिकोत्सव मे दूध पीने से 50 बच्चों का डगमगाया स्वास्थ
वार्षिकोत्सव मे दूध पीने से 50 बच्चों का डगमगाया स्वास्थ
Share:

भटिंडा : पंजाब के भटिंडा शहर मे एक स्कूल के वार्षिकोत्सव मे 50 छात्रों सहित 100 लोगों की दूध का सेवन करने से हालत खराब हो गई। यह घटना भटिंडा के रामपुर फूल कस्बे मे एक समाजसेवी संस्था के माँ वैष्णो विध्या मंदिर स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह की है, जिसमें फिलहाल 4 बच्चों सहित 9 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हे सिविल हॉस्पिटल मे रेफर कर दिया है और बाकि लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। स्कूल का एक साल पूर्ण होने पर संस्था ने रविवार के दिन वार्षिकोत्सव का आयोजन किया जिसमे वैष्णो विध्या मंदिर के अलावा कस्बे के अन्य स्कूल के विध्यार्थी, पालकगण और संस्था के पदाधिकारी भी शामिल हुये और सभी को दूध पिलाया गया।

दोपहर 1:30 pm बजे प्रोग्राम समाप्त होने के बाद सभी अपने घर चले गए। 4:00 pm बजे के करीब पालकगण ने संस्था के पदाधिकारियों को फोन कर बताया की दूध पीने के कारण उनकी और बच्चों की तबीयत बहुत खराब हो गई है। कुछ तो स्वंय अस्पताल चले गए और कुछ समाजसेवी संस्थाओं की मदद से अस्पताल पहुंचे।

सभी मरीजों को इमरजेन्सी वार्ड मे भर्ती कराया और रविवार का अवकाश होने से अस्पताल का OPD बंद होने के बावजूद वहाँ के डॉ. अमरीक सिंह संधू के माध्यम से सभी डॉक्टर्स को इमरजेन्सी कॉल करके बुलाया और सभी का इलाज़ करवाया गया। डॉक्टर्स ने 4 बच्चों और 5 लोगों को भर्ती किया बाकि सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। डॉक्टर ने तबीयत बिगड़ने का कारण खराब दूध और दूषित पानी का सेवन बताया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -