Share:
इस टीम ने खेला ड्रॉ, ला लीगा में दोनों के बीच 1-1 से बराबर रहा मुकाबला
इस टीम ने खेला ड्रॉ, ला लीगा में दोनों के बीच 1-1 से बराबर रहा मुकाबला

कुछ समय पहले ही स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में सेविया को एथलेटिक बिल्बाओ के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा जिससे बार्सिलोना और रीयल मैड्रिड को अपनी खिताबी उम्मीदों को नए साल में और बढ़ाने का मौका मिल गया. बिल्बाओ ने खेल के 15वें मिनट में आंद्रे कापा के गोल की बदौलत शुरुआती बढ़त हासिल की लेकिन उनाइ नुरेज (60वें मिनट) के आत्मघाती गोल ने सेविया को बराबरी दिलाई. इसके बाद कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी. इस ड्रॉ मुकाबले के बाद ला लीगा की तालिका में सेविया 35 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर बरकरार है लेकिन उसके हाथ से जीत के साथ रीयल मैड्रिड पर दबाव बनाने का मौका निकल गया.

मीडिया रे[पोर्ट्स के अनुसार सेविया के पास चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने का अच्छा मौका है जिसके लिए बिल्बाओ भी दौड़ में शामिल है. इस मुकाबले के जरिये जीजस नवास सेविया के लिए अपने 500वें मुकाबले में उतरे जो एक मौके पर गोल करने के बेहद करीब पहुंच गए थे. ला लीगा में शुक्रवार को खेले गए एक अन्य मुकाबले लेगानेस ने रीयल वालाडोलिड से 2-2 से ड्रॉ हो गया है. 

एथेंस, एएफपी: वहीं इस बात का पता चल है कि यूनान के रेफरी एंजिलोस इवांजेलो के घर पर पिछले दो सप्ताह में दूसरी बार हमला हुआ जिसने फुटबॉल अधिकारियों के हड़ताल पर जाने की संभावनाएं बढ़ा दी है. हमलावरों ने इवांजेलो के घर के दरवाजे के शीशे तोड़ डाले. इससे पहले 22 दिसंबर को भी उनके साथ बदसलूकी की गई थी. 22 दिसंबर 2020 को यूनानी सुपर लीग में ओलंपियाकोस और वोलोस के बीच खेला गया मुकाबला गोलरहित (0-0) ड्रॉ रहा था. उस मुकाबले में इवांजेलो वीडियो असिस्टेंट रेफरी थे जिन्होंने ओलंपियाकोस द्वारा किए गए एक गोल को अयोग्य करार देने के बाद एक पेनाल्टी किक की मांग भी ठुकराई थी. इस फैसले के खिलाफ ओलंपियाकोस ने इवांजेलो सहित पांच रेफरी के खिलाफ खराब फैसले के लिए अपील की थी. इन फैसलों से ओलंपियाकोस के घरेलू समर्थक भी काफी नाराज थे.

इस खिलाड़ी ने किया कमाल, एक ही ओवर में जड़ दिए 6 छक्के

इस खिलाड़ी के सिकंजे आया न्यूजीलैंड, सिडनी टेस्ट में जीत के करीब पहुंचीऑस्ट्रेलिया

जानिए क्रिकेट से जुड़ी पल पल की खबर, वर्ष के पहले टी-20 में टकराएंगे भारत-श्रीलंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -