पुणे की येरवडा जेल तोड़ फरार हुए 5 खूंखार कैदी, तीन पर दर्ज है हत्या का केस
पुणे की येरवडा जेल तोड़ फरार हुए 5 खूंखार कैदी, तीन पर दर्ज है हत्या का केस
Share:

पुणे: महाराष्ट्र  के पुणे स्थित येरवडा जेल (Yerwada Jail) से आज सुबह 5 कैदियों के फरार होने से हड़कंप मच गया है. जेल प्रशासन के मुताबिक, ये सभी नए कैदी थे जिन्हें हाल ही में येरवडा जेल के निकट एक हॉस्टल में तैयार की गई अस्थायी जेल में रखा गया था.  यहां नियम के मुताबिक उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसकी जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर हमने ये अस्थायी जेल तैयार की है. किसी भी नए कैदी की कोरोना टेस्ट होने तक यहां रखा जाता है और जांच में सब सही पाए जाने पर ही उसे जेल में प्रवेश दिया जाता है.  कोरोना टेस्ट के इस प्रक्रिया के दौरान ही उक्त सभी कैदियों ने भागने की योजना बनाई थी। जिसके बाद उक्त आरोपियों ने पुलिस को चकमा देकर अस्थायी जेल में ईमारत क्रमांक 4 की पहली मंजिल पर कमरा नंबर 5 की खिड़की को तोड़कर वहां से फरार हो गए. 

पुलिस ने बताया है कि फरार हुए कैदियों में देवगण चव्हाण, गणेश चव्हाण, अक्षय चव्हाण, अंजिक्य कांबळे, सनी टायरन पिंटो के नाम शामिल हैं. कैदियों के फरार होने की सूचना के बाद से ही पुलिस इनकी खोजबीन में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि वे जल्द ही वापस सलाखों के पीछे होंगे.

कोरोना काल में बर्बाद हो रही थी कई कंपनियां, आईटी कंपनी इन्फोसिस ने 12.4 का मुनाफा किया अर्जित

कोरोना के वजह से सऊदी अरामको के साथ रिलायंस की डील नहीं बढ़ पाई आगे

कानपुर फिरौती कांड पर एक बार फिर प्रियंका वाड्रा ने यूपी सरकार पर उठाये ये सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -