कानपुर फिरौती कांड पर एक बार फिर प्रियंका वाड्रा ने यूपी सरकार पर उठाये ये सवाल
कानपुर फिरौती कांड पर एक बार फिर प्रियंका वाड्रा ने यूपी सरकार पर उठाये ये सवाल
Share:

लखनऊ: कोरोना के चलते देश में सियासी हलचल काफी तेज़ हो गई है आए दिन पक्ष-विपक्ष के हमले सामने आ रहे है. वही इस एक ओर खबर सामने सामने आई है जिसमे यूपी सरकार पर निरंतर हमलावर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने कानपुर में युवक की किडनेपिंग कर कानपुर में 30 लाख की फिरौती मामले में फिर घेरा है. इस घटना को लेकर एक बार फिर प्रियंका वाड्रा ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. 

वही इस मामले पर प्रियंका वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कहा है, कि ये उसी कानपुर की घटना है, जहां बीते कुछ दिन पहले इतनी बड़ी घटना घटी थी. अब आप यूपी की कानून व्यवस्था का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं. बता दें, कि कानपुर के बर्रा के रहवासी एक पिता के आरोपों ने पुलिस महकमे में खलबली मचा दी है. पिता ने एसएसपी से गुहार लगाई है, कि पुलिस ने अपहर्ताओं को 30 लाख की फिरौती दिलवा दी, लेकिन अभी तक उनका बेटा वापस नहीं लौटा है. हालाँकि, अभी इस पूरी घटना पर अभी पूर्ण से किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने इस फेसबुक पोस्ट में अपहृत युवक की बहन का गुहार लगाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह कानपुर पुलिस पर लापरवाही का इंजाम लगा रही है. प्रियंका वाड्रा ने इस फेसबुक पोस्ट में लिखा है, कि कानपुर में बदमाशों ने एक युवक का किडनैप कर लिया था. किडनैप करने वालों ने परिवार से फिरौती मांगी. परिवार ने मकान और शादी के जेवर बेंचकर 30 लाख रुपए इकट्ठा किए. पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग भी किडनैपर्स के हवाले कर दिया और पुलिस न तो बदमाशों को पकड़ सकी और न ही उनका बेटा छुड़ा सकी. बता दे, की इस घटना पर पुलिस की जाँच जारी है.

कांग्रेस से निलंबित होने के बाद बोले संजय झा, कहा-मेरी निष्ठा पार्टी के ​प्रति है, न की व्यक्ति विशेष या परिवार के प्रति

पीएम मोदी से मैकेनिक ने मांगे थे 20 रू, सा​थी ने बोला-जीप ​ठीक करने के लिए बहुत ज्यादा है..

राजस्थान में भाजपा को झटका, कांग्रेस बोली, फिलहाल फ्लोर टेस्ट की आवश्यकता नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -