अमेरिका में आए तूफान को लेकर एक मंच पर आए 5 राष्ट्रपति
अमेरिका में आए तूफान को लेकर एक मंच पर आए 5 राष्ट्रपति
Share:

वॉशिंगटन। दक्षिण अमेरिका और कैरेबियाई क्षेत्र में आए तूफान से प्रभावित हुए लोगों की आर्थिक हालात काफी खराब हो गई है। ऐसे में इन लोगों के लिए धन जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे ही एक अभियान में अमेरिका के पांच पूर्व राष्ट्रपति एक समारोह में पहुंचे। ये पांचों ही एक साथ एक ही मंच पर विराजमान थे।

टेक्सास में हुए इस आयोजन में पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, जॉर्ज डब्ल्यू बुश, बिल क्लिंटन,जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश और जिम्मी कार्टर पहुंचे थे। आयोजन में राष्ट्रगान के दौरान ओबामा ने अपने संदेश में कहा कि पूर्व राष्ट्रपतियों के तौर पर हम अपने अमेरिकी नागरिकों को इससे उबरने में मदद करना चाहते हैं।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कॉन्सर्ट में भाग नहीं लिया लेकिन उन्होंने एक विडियो संदेश में इस प्रयास की प्रशंसा करते हुए इसे अद्भुत और अहम प्रयास बताया। प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, जैसा कि हमने फिर से खड़ा होना शुरू कर दिया है तो अमेरिका के कुछ बेहतरीन जन सेवक आगे आए हैं, मैं और मेलानिया आपके प्रति आभार जताते हैं। इसके साथ ही आपदा से हुई परेशानी और विध्वंस पर चर्चा की गई। आयोजन में  80 हजार दानदाताओं से लगभग 3 करोड़ 10 लाख डालर का धन एकत्रित किया गया।

अलकायदा का आतंकी अमेरिकी सेना के ठिकानों पर हमले का दोषी करार

प्रेमिका जलती रही जिंदा, भाग निकला प्रेमी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -