प्रेमिका जलती रही जिंदा, भाग निकला प्रेमी

न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयार्क शहर में कार में आग लगने से एक भारतीय मूल की महिला जिंदा जल गई । हालांकि इस घटना के दौरान उस महिला को बचाया जा सकता था और चिकित्सालय पहुंचाया जा सकता था, मगर वहां मौजूद कुछ लोग इस घटना का वीडियो ही बनाते रहे। जबकि दुर्घटना के समय कार में मौजूद महिला का कथित प्रेमी कार से निकलकर भाग निकला। महिला की पहचान हरलीन ग्रेवाल के तौर पर हुई है। 

महिला कार की फ्रंट सीट पर बैठी थी और आग की चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गई और उसने दम तोड़ दिया। दरअसल उक्त कार को उसका कथित प्रेमी सईद अहमद चला रहा था। जब कार क्वींस एक्सप्रेस वे पर पहुंची तो वह एक बैरियर से टकरा गई। कार के टकराने के बाद उसमें आग लग गई। कुछ लोगों ने इस घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी।

आग लगने पर तत्काल ही आसपास मौजूद फायरब्रिगेड पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। मगर तब तक युवती झुलस गई थी। युवती ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि सईद के भाई वहीद का कहना है कि उसने युवती को बचाने का प्रयास किया और इस प्रयास में उसका हाथ जल गया। युवती कार में फंस गई थी जिसके कारण वह बच नहीं सकी। हालांकि अहमद पर हत्या और अन्य अपराधों के तहत केस दर्ज किया गया है।

अलकायदा का आतंकी अमेरिकी सेना के ठिकानों पर हमले का दोषी करार

हर भारतीय की शान, राष्ट्रगान का सम्मान

राष्ट्रपति की पहली केरल यात्रा ने छोड़ी छाप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -